1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. garhwa
  5. a young man from garhwa living in a live in relationship killed a female partner and buried her in a trench dead body found after 3 months smj

लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाले एक युवक ने महिला साथी की हत्या कर ट्रेंच में दफनाया, 3 महीने बाद निकला शव

लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाले गढ़वा के एक युवक ने महिला साथ की हत्या कर ट्रेंच में दफना दिया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने 3 महीने बाद सिकरिया जंगल किनारे से शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा भेज दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: दंडाधिकारी की उपस्थिति में महिला के शव को निकालती गढ़वा पुलिस.
Jharkhand news: दंडाधिकारी की उपस्थिति में महिला के शव को निकालती गढ़वा पुलिस.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News: लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे गढ़वा जिला अंतर्गत भंडरिया थाना क्षेत्र के नगनाहा गांव की एक महिला साथी को अपने ननिहाल में रह रहे उसके पुरुष साथी ने उसकी हत्या कर ट्रेंच में दफना दिया. 3 महीने बाद पुलिस जांच में मामला सामने आने के बाद दंडाधिकारी के रूप में रमकंडा बीडीओ पुष्कर सिंह मुंडा की उपस्थिति में पुलिस ने रविवार को सिकरिया के जंगल किनारे से शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा भेज दिया. दफनाये गये शव का अधिक समय बीत जाने के कारण उसका अधिकांश हिस्सा गला हुआ मिला है. मृतक के कपड़े से उसके परिजनों ने शव की पहचान अपनी बेटी के रूप में की है.

लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे दोनों

जानकारी के अनुसार, भंडरिया प्रखंड मुख्यालय स्थित अपने ननिहाल में रह रहे रिंकू कश्यप नामक युवक और नगनाहा गांव की जेठु सिंह की पुत्री लक्ष्मी कुमारी वर्षों से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. इसी बीच जनवरी महीने से उक्त युवती के युवक के साथ नहीं होने पर युवती के परिजनों को शक हुआ, तो थाना में मामला दर्ज कराया. बताया गया कि पुरुष साथी रिंकू द्वारा उसकी हत्या कर अपने ननिहाल के घर से करीब आधा किमी दूर सिकरिया के जंगल किनारे खोदे गये ट्रेंच में शव दफना दिया गया. इस दौरान पुअनि दीपक राणा, राजेश कुमार, चौकीदार योगेंद्र पासवान, अजय पासवान, जितेंद्र पासवान, डब्लू पासवान, प्रतिमा देवी, रामवृक्ष मोची उपस्थित थे.

5 महीने से महिला साथी से नहीं मिला था युवक

बताया गया कि दोनों के बीच करीब 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी बीच युवती के परिजनों की सहमति के बाद दोनों लोग करीब एक साल से लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे. इसी बीच युवक ने नवजात पुत्री को नगनाहा गांव में किसी दूसरे के पास पालने के लिए देकर और अपनी महिला साथी को उसके पिता के घर छोड़कर दूसरे प्रदेश में मजदूरी करने चला गया. करीब पांच माह पूर्व वापस भंडरिया आने पर अपने साथी से उक्त युवक ने मिलना-जुलना छोड़ दिया, तो युवती ने भंडरिया थाने में युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया. इसी बीच पुलिस के हस्तक्षेप के बाद आरोपी युवक ने युवती को दो महीने तक अपने साथ इधर-उधर रखकर उसे प्रताड़ित करने लगा और आखिरकार जनवरी महीने से युवती गायब हो गयी.

शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही है : थाना प्रभारी

इस मामले में पूछे जाने पर थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर लक्ष्मीकांत ने बताया कि इस मामले में गत 21 मार्च को मृतक के परिजनों ने रिंकू कश्यप और उसकी मां पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराये थे. साथ ही बताया कि भंडरिया थाने में मामला दर्ज होते ही पुलिस ने अनुसंधान शुरू किया. वहीं, शव को कब्जे में लेकर अन्य बिंदुओं की जांच की जा रही है.

रिपोर्ट : संतोष वर्मा, भंडरिया, गढ़वा.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें