कनहर नदी पर पुल बनने से कम हो जायेगी छग की दूरी

खरौंधी : खरौंधी बाजार स्थित नसमो के पार्टी कार्यालय में प्रखंड अध्यक्ष संध्याकर विश्वकर्मा की अध्यक्षता में प्रेसवार्ता की गयी़ प्रेस वार्ता के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया गया कि धुरकी के बालचौरा में कनहर नदी पर पुल शिलान्यास का कार्यक्रम आयोजित किया गया है़. इसका भूमि पूजन कार्यक्रम नौजवान संघर्ष मोर्चा के केंद्रीय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 23, 2019 12:59 AM

खरौंधी : खरौंधी बाजार स्थित नसमो के पार्टी कार्यालय में प्रखंड अध्यक्ष संध्याकर विश्वकर्मा की अध्यक्षता में प्रेसवार्ता की गयी़ प्रेस वार्ता के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया गया कि धुरकी के बालचौरा में कनहर नदी पर पुल शिलान्यास का कार्यक्रम आयोजित किया गया है़.

इसका भूमि पूजन कार्यक्रम नौजवान संघर्ष मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष विधायक भानु प्रताप शाही के कर कमलों द्वारा संपन्न कराया जायेगा़ उन्होने बताया कि 2014 के विधानसभा चुनाव में भानु प्रताप शाही ने घोषणा किया था कि जब तक पुल का निर्माण नहीं हो जाता है, वे अपना दाढ़ी नहीं बनवायेंगे.

उन्होंने अपने कार्यकुशलता से इस पुल की स्वीकृति दिला दिया है. इस कार्य के लिए भवनाथपुर विधानसभा सहित छत्तीसगढ़ व मध्य प्रदेश की जनता भी श्रीशाही का आभार प्रकट कर रही है़. उन्होंने कहा कि पुल बनने के बाद भवनाथपुर विधानसभा के सभी गांव व टोला को छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर व बलरामपुर जाने के लिए गढ़वा या रंका की ओर नहीं जाना पड़ेगा.

इससे करीब 80 से 90 किलोमीटर की दूरी कम हो जायेगी़ इस अवसर पर प्रखंड अध्यक्ष संध्याकर विश्वकर्मा के अलावा केंद्रीय महासचिव इग्निसइ बाड़ा, केंद्रीय सदस्य बुद्धनाथ गुप्ता, जितेंद्र प्रसाद यादव, पंचायत अध्यक्ष संजय ठाकुर, कृष्णा यादव, रामप्रीत गुप्ता, अवध कुमार मेहता, संतोष प्रजापति, अभय कुमार श्रीवास्तव आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version