मंजिल पाने के लिए मन लगाकर पढ़ें

भवनाथपुर : टाउनशिप स्थित सरस्वती शिशु विद्या मंदिर में मंगलवार को एक विदाई समारोह का आयोजन किया गया़ इसमें दसवीं कक्षा के छात्र-छात्राओं को विदाई दी गयी़. इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में बोकारो माइंस के महाविद्यालय के शिवकुमार प्रसाद उपस्थित थे़. कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि शिवकुमार प्रसाद एवं विद्यालय के प्राचार्य […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2019 2:43 AM

भवनाथपुर : टाउनशिप स्थित सरस्वती शिशु विद्या मंदिर में मंगलवार को एक विदाई समारोह का आयोजन किया गया़ इसमें दसवीं कक्षा के छात्र-छात्राओं को विदाई दी गयी़. इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में बोकारो माइंस के महाविद्यालय के शिवकुमार प्रसाद उपस्थित थे़.

कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि शिवकुमार प्रसाद एवं विद्यालय के प्राचार्य रन सुमन सिंह ने मां सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप जलाकर किया़. श्री शिवकुमार ने कहा कि विदाई का क्षण दुखदाई होता है, चाहे वह किसी की भी विदाई हो.

उन्होंने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी मन लगाकर पढ़ तभी मंजिल की प्राप्ति होगी़ वहीं प्राचार्य रन सुमन सिंह ने कहा कि आप सभी विद्यार्थी अच्छे तरीके से रिवीजन करें, ताकि परीक्षा में बेहतर कर सकें. इस मौके पर दसवीं के छात्र-छात्राओं ने अपना व्यक्त किया़ इस कार्यक्रम को सफल बनाने में विकाश ठाकुर एवं दिलीप कुमार वर्मा ने सक्रिय भूमिका निभायी.

इस अवसर पर विद्यालय के सचिव राजमणी चौबे, कोषाध्यक्ष अरविंद प्रताप सिंह, समीर साहू, वीरेंद्र दुबे, सविता सिंह, अनूप चतुर्वेदी, मुस्कान कुमारी, नेहा कुमारी, विभा पांडेय, रूपलता कुमारी, पतंजलि मिश्रा, ब्यूटी कुमारी, राम इकबाल शर्मा आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version