बिना काम किये ढिंढोरा पिट रही सरकार : ददई दुबे

गढ़वा: कांग्रेस पार्टी ने स्थानीय रंका मोड़ स्थित इंदिरा गांधी पार्क में रघुवर सरकार की विफलताओं के 1000 दिन विषय पर कार्यक्रम का आयोजन किया. इस मौके पर पूर्व मंत्री चंद्रशेखर दुबे उर्फ ददई दुबे ने सरकार के कामकाज पर जमकर बरसे. श्री दुबे ने कहा आने वाला समय कांग्रेस पार्टी का है और सरकार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 26, 2017 12:43 PM
गढ़वा: कांग्रेस पार्टी ने स्थानीय रंका मोड़ स्थित इंदिरा गांधी पार्क में रघुवर सरकार की विफलताओं के 1000 दिन विषय पर कार्यक्रम का आयोजन किया. इस मौके पर पूर्व मंत्री चंद्रशेखर दुबे उर्फ ददई दुबे ने सरकार के कामकाज पर जमकर बरसे. श्री दुबे ने कहा आने वाला समय कांग्रेस पार्टी का है और सरकार की विफलताओं के विरुद्ध कांग्रेस पार्टी जनता के बीच जाकर आंदोलन करेगी. उन्होंने कहा कि राज्य व केंद्र सरकार हर मोर्चे पर विफल है. सरकार झूठी है और जनता को दिग्भ्रमित कर रही है.

राज्य में भाई-भाई को लड़ाने का काम कर रही है. यह सरकार झूठ का ढिंढोरा पीट रही है. बेटी पढ़ाओ-बेटी बचाओ सरकार के लिए सिर्फ जुमला ही साबित हुआ. महिलाओं और किशोरियों के लिए संचालित योजनाएं कागजों पर पूरी की जा रही है.


रघुवर सरकार में पूरे राज्य में भ्रष्टाचार एवं कमीशनखोरी चरम पर है. इस सरकार में सरकारी अधिकारी बेलगाम हो गए हैं. लोकतांत्रिक तरीके से आंदोलन करने पर लोगों को पीटा जाता है और उन्हें जेल भेजा जाता है. इंदिरा गांधी पार्क में सरकार शौचालय बनवाना चाहती थी, जिसे उन्होंने नहीं बनने दिया. इसके बाद पुलिस ने उन्हें जेल भेज दिया.

पुलिस उग्रवाद व अपराध को बढ़ावा दे रही है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने प्रत्येक वर्ष दो करोड़ बेरोजगार लोगों को रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन एक भी बेरोजगार को रोजगार नहीं मिला. श्री दुबे ने चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार नहीं चेती, तो आने वाले दिनों में कांग्रेस पार्टी राज्य के सभी जिलों में सरकार के विरुद्ध आंदोलन करेगी. कांग्रेस के प्रदेश सचिव कौशर जावेद ने कहा कि 1000 दिन में सिर्फ बड़े -बड़े पूंजीपतियों को लाभ हुआ है. गढ़वा में बालू घाट पर निर्मम हत्या, रामगढ़ में गोली कांड जैसी कई घटनाएं राज्य में हो चुकी है. वहीं आंदोलन कर रही विधायक निर्मला देवी व प्रदीप यादव को जेल भेज दिया गया. ऐसी सरकार से क्या उम्मीद की जा सकती है.

मौके पर जिलाध्यक्ष आशिक अंसारी, कमर सफ़दर, श्रीकांत तिवारी, अजय दुबे, मारुति नंदन दुबे, मानस सिन्हा, उदय शंकर दुबे, लक्ष्मी नारायण तिवारी, भोला पांडेय, सुनील पांडेय, लक्ष्मी चौबे, प्रभात कुमार दुबे, नवल किशोर तिवारी, रामदास राम, आशीष दुबे, नारद तिवारी, सुरेंद्र मिश्रा सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version