गालूडीह में स्कॉर्पियो से 42 लाख रुपये बरामद

गालूडीह : विधानसभा चुनाव को लेकर वाहन चेकिंग के दौरान शुक्रवार सुबह गालूडीह थाना क्षेत्र के बराज डैम पुल के पास एफएसटी ने सफेद रंग की स्कॉर्पियो (संख्या-जेएच 05 जेड/1259) से पेटी में रखे गये 42 लाख तीन हजार रुपये बरामद किये. पुलिस स्कॉर्पियो समेत रुपये जब्त कर थाना ले लायी. टीम में दंडाधिकारी जेई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 30, 2019 7:53 AM
गालूडीह : विधानसभा चुनाव को लेकर वाहन चेकिंग के दौरान शुक्रवार सुबह गालूडीह थाना क्षेत्र के बराज डैम पुल के पास एफएसटी ने सफेद रंग की स्कॉर्पियो (संख्या-जेएच 05 जेड/1259) से पेटी में रखे गये 42 लाख तीन हजार रुपये बरामद किये.
पुलिस स्कॉर्पियो समेत रुपये जब्त कर थाना ले लायी. टीम में दंडाधिकारी जेई गौरव गुप्ता, थाना के एसआइ अनिल महतो और जवान शामिल थे. टीम ने इसकी सूचना घाटशिला अनुमंडल के निर्वाची पदाधिकारी अमर कुमार और बीडीओ संजय कुमार दास को दी. साथ ही जमशेदपुर जिला निर्वाची पदाधिकारी को भी सूचना दी गयी.
नरसिंहगढ़ के बंधन बैंक से ले जा रहे थे रुपये
स्कॉर्पियो में सवार नरसिंहगढ़ (धालभूमगढ़) स्थित बंधन बैंक के ब्रांच हेड परिचय अदब, कर्मचारी प्रवीर भकत, सुरक्षा गार्ड अखिलेश तिवारी और चालक दिनेश मान्ना को थाना लाकर पुलिस और एफएसटी टीम ने पूछताछ की.
बंधन बैंक के ब्रांच हेड परिचय अदब ने एफएसटी टीम के समक्ष कहा कि बंधन बैंक के नरसिंहगढ़ ब्रांच ऑफिस से 42 लाख रुपये बंधन बैंक के जमशेदपुर हेड ऑफिस ले जाये जा रहे थे. रुपये से संबंधित कागजात भी उन्होंने जांच की टीम को दिये. उन्होंने बताया कि इसकी लिखित जानकारी धालभूमगढ़ थाना को भी दी गयी थी.

Next Article

Exit mobile version