डायन के संदेह में हत्या मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में कब्र से निकाला शव

घाटशिला : घाटशिला थानांतर्गत भदुआ पंचायत के महेशडुबा गांव में वृद्ध विधवा की हत्या को ग्रामीणों ने स्वाभाविक मौत समझ दफनाने के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. आरोपी जादू मुर्मू उर्फ हुडिंग ने पुलिस के समक्ष स्वीकार किया कि दो माह पूर्व उसकी पिता की मौत और पत्नी घर छोड़ चली गयी थी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 15, 2018 4:58 AM

घाटशिला : घाटशिला थानांतर्गत भदुआ पंचायत के महेशडुबा गांव में वृद्ध विधवा की हत्या को ग्रामीणों ने स्वाभाविक मौत समझ दफनाने के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. आरोपी जादू मुर्मू उर्फ हुडिंग ने पुलिस के समक्ष स्वीकार किया कि दो माह पूर्व उसकी पिता की मौत और पत्नी घर छोड़ चली गयी थी. इसका दोषी वह अपनी चचेरी दादी जोबा मुर्मू को समझता था, इसलिए नाक और गला दबा कर हत्या कर दी. वहीं दूसरी ओर पुलिस ने बुधवार को मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में कब्र से जोबा मुर्मू का शव बाहर निकाला. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए एमजीएम अस्पताल (जमशेदपुर) भेजा. पुलिस आरोपी भतीजे जादू मुर्मू उर्फ हुडिंग के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी में है.

रात में नशे में कंबल से नाक व गला दबा दिया : आरोपी ने पुलिस को बताया कि 10 फरवरी की रात वह नशे में दादी जोबा मुर्मू के घर में घुसा. उसने चचेरी दादी को लात मार कर खटिया पर गिरा दिया. उसके दोनों हाथ और पांव दबा दिया. वह दर्द से छपटाने लगी. उसे कंबल ओढ़ा कर उसकी नाक और गला दबा कर हत्या कर दी. दूसरे दिन 11 फरवरी रविवार को नशा टूटने पर खटिया पर मरी पड़ी दादी को देख परेशान हो गया. उसने दो दिनों तक हत्या की बात परिजनों से छिपायी. तीसरे दिन अपनी मां को हत्या की बात बतायी. 11 फरवरी को दफना दिया.

Next Article

Exit mobile version