सबरों को तीन माह से नहीं मिला चावल

डाकिया योजना. एमओ ने दो माह का चावल भेजने का दिया आश्वासन एमओ ने लिखित दिया जून का चावल विभाग के निर्देश पर देंगे चाकुलिया : चाकुलिया प्रखंड में डाकिया योजना से सबरों को तीन माह का चावल नहीं मिला है. सबर परिवार भुखमरी के कगार पर हैं. मंगलवार को सोनाहातु पंचायत अंतर्गत सोनाहातु गांव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 23, 2017 4:49 AM

डाकिया योजना. एमओ ने दो माह का चावल भेजने का दिया आश्वासन

एमओ ने लिखित दिया जून का चावल विभाग के निर्देश पर देंगे
चाकुलिया : चाकुलिया प्रखंड में डाकिया योजना से सबरों को तीन माह का चावल नहीं मिला है. सबर परिवार भुखमरी के कगार पर हैं. मंगलवार को सोनाहातु पंचायत अंतर्गत सोनाहातु गांव के सबर चावल लेने ब्लॉक ऑफिस पहुंचे. झामुमो नेता गोपन परिहारी, भरत पात्र, मो इजमाम, राजेश नमाता के साथ सबर प्रभारी एमओ सह गोदाम प्रबंधक उमेश यादव के पास पहुंचे. तीन माह के चावल की मांग की. एमओ ने कहा कि जुलाई व अगस्त का चावल बुधवार को भेजवा दिया जायेगा. शाम तक दो माह का चावल भेजवा दिया गया. जून माह का चावल नहीं भेजा.
इस मसले पर झामुमो नेताओं ने पूछा तो एमओ ने जवाब दिया कि जून में वे एमओ को प्रभार में नहीं थे. लिखित रूप से दिया कि जून के चावल का वितरण विभाग के निर्देश पर होगा. ऐसे में सवाल खड़ा है कि डाकिया योजना का जून का चावल क्या हुआ. झामुमो नेता गोपन परिहारी ने कहा कि विभाग सबरों को जून का चावल शीघ्र उपलब्ध कराये. उन्होंने कहा कि जून का चावल नहीं नहीं मिलना संदेह जनक है. अगर जून का चावल नहीं दिया गया, तो झामुमो सबरों के साथ ब्लॉक ऑफिस पर धरना देगा.

Next Article

Exit mobile version