जिप सदस्य से चापाकल मरम्मत कराने की मांग

बासुकिनाथ : जरमुंडी प्रखंड पेटसार पंचायत के कोरडीहा गांव में पेयजल संकट गहरा गया है. गांव में एकमात्र चापानल है. वह भी खराब पड़ा हुआ है. पेयजल के लिए लोगों को गांव से बाहर जाना पड़ता है. जिला परिषद सदस्य जयप्रकाश मंडल क्षेत्र भ्रमण के दौरान लोगों ने जनप्रतिनिधि से गांव में पेयजल उपलब्ध कराने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 18, 2017 6:39 AM

बासुकिनाथ : जरमुंडी प्रखंड पेटसार पंचायत के कोरडीहा गांव में पेयजल संकट गहरा गया है. गांव में एकमात्र चापानल है. वह भी खराब पड़ा हुआ है. पेयजल के लिए लोगों को गांव से बाहर जाना पड़ता है. जिला परिषद सदस्य जयप्रकाश मंडल क्षेत्र भ्रमण के दौरान लोगों ने जनप्रतिनिधि से गांव में पेयजल उपलब्ध कराने की मांग की. खराब चापानल की मरम्मत कराने की बात कही.

ग्रामीण छोटका मरांडी, सुफल हांसदा, लोबिन सोरेन, तालामुनी हेंब्रम, तालको मुर्मू, मनोदी हेंब्रम, कमरू मुर्मू आदि ने बताया कि गांव में चापाकल पिछले तीन माह से खराब पड़ा है. पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के कार्यालय में जाकर कई बार शिकायत की. लेकिन यह ठीक नहीं हुआ. आदिवासी टोला, कुरमाकिता एवं स्कूल के समीप का चापाकल भी खराब है. कोई सुनने वाला नहीं है. ग्रामीणों ने जिप सदस्य के माध्यम से गांव के सभी बंद पड़े चापाकल की अविलंब मरम्मत कराने की मांग की है.

Next Article

Exit mobile version