पिंगल कभी आत्महत्या नहीं कर सकता

बीआइटी छात्र की मौत के बाद शोकाकुल परिजन से मिले हेमंत, माता-पिता ने कहा 16 फरवरी को पिंगल का शव बीआइटी मेसरा के हॉस्टल नंबर 5 के कमरा नंबर 184 में पंखे से लटकता मिला था दुमका : बीआइटी रांची में खुदकुशी करने वाले पिंगल तिर्की के माता-पिता से सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2017 5:34 AM

बीआइटी छात्र की मौत के बाद शोकाकुल परिजन से मिले हेमंत, माता-पिता ने कहा

16 फरवरी को पिंगल का शव बीआइटी मेसरा के हॉस्टल नंबर 5 के कमरा नंबर 184 में पंखे से लटकता मिला था
दुमका : बीआइटी रांची में खुदकुशी करने वाले पिंगल तिर्की के माता-पिता से सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन उसके घर चोरकट‍्टा जाकर मुलाकात की तथा सांत्वना दिया. साथ ही श्री सोरेन ने घटना के बारे में जानकारी भी ली. पिंगल के माता-पिता ने बताया कि उसका बेटा कभी आत्महत्या नहीं कर सकता था. उसे किसी प्रकार की परेशानी भी होने नहीं दी जाती थी. उससे हमेशा फोन पर बात होती रहती थी पर उसने किसी परेशानी का जिक्र नहीं किया और उसके रांची के दोस्तों ने भी ऐसा कुछ नहीं बताया.
वहीं उसका पैर जमीन से सट रहा था और कमरे से कोई सुसाइट नोट भी नहीं मिला है. कहा कि यह आत्महत्या नहीं है साजिश के तहत घटना को अंजाम दिया गया है. उन्होंने कहा कि उन्हें न्याय चाहिए ताकि किसी अन्य छात्रों के साथ ऐसी घटना न हो. श्री सोरेन ने भी उसके माता-पिता को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया. 16 फरवरी को पिंगल का शव बीआइटी मेसरा के हॉस्टल नंबर 5 कमरा नंबर 184 में पंखे से लटकता हुआ मिला था.

Next Article

Exit mobile version