खड़े कंटेनर से टकराया ऑटो, हादसे में दो श्रद्धालु की मौत, 11 घायल

हंसडीहा : भागलपुर-दुमका मुख्य मार्ग पर हंसडीहा के समीप सड़क हादसे में दो व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि 11 लोग घायल हो गये. बासुकीनाथ से पूजा कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ऑटो सड़क किनारे खड़ी कंटेनर से टकरा गयी. हादसे में चालक समेत दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 17, 2019 2:08 AM

हंसडीहा : भागलपुर-दुमका मुख्य मार्ग पर हंसडीहा के समीप सड़क हादसे में दो व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि 11 लोग घायल हो गये. बासुकीनाथ से पूजा कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ऑटो सड़क किनारे खड़ी कंटेनर से टकरा गयी. हादसे में चालक समेत दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि 11 अन्य घायल हो गये. घायलों में पांच महिला व दो बच्चे शामिल हैं.

मृतक की पहचान साहिबगंज के शास्त्रीनगर निवासी रजनीश स्वर्णकार उर्फ चिंटू के रूप में हुई है. जबकि मृतक ऑटो चालक की पहचान अभी तक नहीं हो पायी है. मिली जानकारी के अनुसार बासुकिनाथ से पूजा कर श्रद्धालु ऑटो रिक्शा से भागलपुर की ओर जा रहे थे. इसी बीच हंसडीहा के बढ़ैत गांव के समीप महाकाल लाइन होटल के पास खड़े कंटेनर से ऑटो की जोरदार टक्कर हो गयी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गये.

जानकारी मिलते ही हंसडीहा थाना प्रभारी अमित कुमार लकड़ा, एएसआइ आरएन खेरवार घटनास्थल पर पहुंच सभी घायलों को इलाज के लिए सरैयाहाट स्वास्थ्य केंद्र ले गये, जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को देवघर रेफर कर दिया. घायलों में एक महिला और एक पुरुष की हालत चिंताजनक है.
घायलों की सूची
1- बबीता देवी (30) गांव कोठिया थाना फलका जिला कटिहार.
2- बेबी देवी (25) गांव खरौनी थाना बौसी जिला बांका.
3- पंकज केशरी (38) गांव कोठिया थाना फलका जिला कटिहार.
4- सरिता देवी(24) गांव खरौनी थाना बौसी जिला बांका.
5-विवेक कुमार (11) गांव कोठिया थाना फलका जिला कटिहार.
6- मनोज स्वर्णकार (35) गांव कोठिया थाना फलका जिला कटिहार.
7- नीलू कुमारी(10) गांव कोठिया थाना फलका जिला कटिहार.
8- अनिता देवी(48) गांव खरौनी थाना बौसी जिला बांका.
9- दर्शन ताती(38) गांव चिरैया थाना अमरपुर जिला बांका.
10- कुंदन केशरी (38) गांव कोठिया थाना फलका जिला कटिहार.
11- कामनी देवी गांव कोठिया थाना फलका जिला कटिहार.

Next Article

Exit mobile version