आठ साल पुराने मामले में कोर्ट में पेश हुईं नप अध्यक्ष

दुमका : दुमका के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी अमरेश कुमार के न्यायालय में दुमका नगर परिषद‍् की अध्यक्ष अमिता रक्षित एवं वार्ड पार्षद अरबी खातुन आठ साल पुराने मामले में पेश हुई. 2010 में गांधी मैदान में रेमल सर्कस लग रहा था. लेकिन सर्कस लगाने के दौरान इन दोनो निकाय प्रतिनिधियों ने सर्कस लगाने को लेकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2018 4:02 AM

दुमका : दुमका के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी अमरेश कुमार के न्यायालय में दुमका नगर परिषद‍् की अध्यक्ष अमिता रक्षित एवं वार्ड पार्षद अरबी खातुन आठ साल पुराने मामले में पेश हुई. 2010 में गांधी मैदान में रेमल सर्कस लग रहा था. लेकिन सर्कस लगाने के दौरान इन दोनो निकाय प्रतिनिधियों ने सर्कस लगाने को लेकर आपति जतायी थी और काम रोकवा दिया था.

ऐसे में रेमल सर्कस के मैनेजर द्वारा यह केस कराया गया था. उन्होंने अपने आवेदन में लिखा था कि उपायुक्त के आदेश के बावजूद भी नगर परिषद‍् अध्यक्षा अमिता रक्षित एवं वार्ड पार्षद अरबी खातुन ने सर्कस के काम को बंद करा दिया. मंगलवार को दोनों न्यायालय में उपस्थित थीं.

वार्ड पार्षद अरबी खातून भी हुई पेश
मामला सर्कस का काम बंद कराने का
विद्युत विभाग ने दर्ज कराया एफआइआर
दुमका कोर्ट : प्रभात नगर बन्दरजोरी में जेएच 04 जी 1593 द्वारा बिजली पोल को धक्का मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया गया, जिससे विद्युत विभाग को 20 हजार रुपये की क्षति हुई. प्राथमिकी कनीय विद्युत अभियंता एहसान अख्तर ने दर्ज करायी है.

Next Article

Exit mobile version