महिलाओं ने घेरा प्रखंड मुख्यालय

विरोध. अनाज नहीं मिलने पर हथियापहाड़ी के लाभुकों ने खोला मोरचा डीलर पर कार्रवाई की मांग को लेकर प्रमुख को साैंपा पत्र दो सप्ताह से लाभुकों को लगवा रहा था चक्कर डीलर हर बार बना रहा था नेटवर्क नहीं रहने का बहाना रामगढ़ : प्रखंड के लखनपुर पंचायत अंतर्गत हथियापहाड़ी गांव के दर्जनों महिलाओं ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 24, 2017 4:01 AM

विरोध. अनाज नहीं मिलने पर हथियापहाड़ी के लाभुकों ने खोला मोरचा

डीलर पर कार्रवाई की मांग को लेकर प्रमुख को साैंपा पत्र
दो सप्ताह से लाभुकों को लगवा रहा था चक्कर
डीलर हर बार बना रहा था नेटवर्क नहीं रहने का बहाना
रामगढ़ : प्रखंड के लखनपुर पंचायत अंतर्गत हथियापहाड़ी गांव के दर्जनों महिलाओं ने तोयाबहाव स्वयं सहायता समूह के विरोध में प्रखंड मुख्यालय का घेराव किया तथा दुकानदार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कार्रवाई की मांग की. कार्डधारियों में दुलड़ टुडू, पानमुनी हेंब्रम, सुरोधनी मरांडी, मोनी हेंब्रम, सुनीता देवी, फुलमनी देवी, रितू देवी, बुधनी देवी, काको मुर्मू, पटवारी टुडू, विराज टुडू आदि ग्रामीणों ने बताया कि डीलर द्वारा जून माह का अनाज नहीं दिया जा रहा.
ग्रामीणों का कहना है कि डीलर नेट नहीं मिलने का बहाना बनाकर विगत दो सप्ताह से बगैर अनाज दिये लौटा रहा है. महिलाओं ने बीडीओ की अनुपस्थिति में प्रखंड प्रमुख सूरजमुनी हांसदा को आवेदन देकर डीलर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. वहीं मामले को लेकर प्रमुख सूरजमुनी हांसदा ने कार्डधारियों को जल्द अनाज वितरण कराने का आश्वासन दिया है.

Next Article

Exit mobile version