1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. youth beaten up fiercely in bjp protest cm hemant soren directed to action dhanbad news prt

Dhanbad News: BJP के धरना में युवक की जमकर पिटाई, थूक चटवाया सीएम ने लिया संज्ञान, कार्रवाई का निर्देश

वासेपुर के एक व्यक्ति को भाजपा समर्थकों ने शुक्रवार को जमकर पीटा और थूक चटवाने के बाद माफी मांगने पर छोड़ा. युवक वासेपुर के शमशेर नगर का रहनेवाला है. घटना का वीडियो वायरल होने पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने इसे गंभीरता से लिया और डीसी से रिपोर्ट मांगी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
BJP के धरना में युवक की जमकर पिटाई
BJP के धरना में युवक की जमकर पिटाई
Prabhat Khabar

Jharkhand, Dhanbad News: वासेपुर के एक व्यक्ति को भाजपा समर्थकों ने शुक्रवार को जमकर पीटा और थूक चटवाने के बाद माफी मांगने पर छोड़ा. युवक वासेपुर के शमशेर नगर का रहनेवाला है. घटना का वीडियो वायरल होने पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने इसे गंभीरता से लिया और डीसी से रिपोर्ट मांगी. इस बीच, पीड़ित युवक के छोटे भाई की शिकायत पर धनबाद सदर थाना में देर शाम प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी. पुलिस ने केस में केंदुआ से डोली साव को गिरफ्तार किया है.

छोटे भाई ने भाजपा नेता चीरागोड़ा निवासी जयंत सिंह चौधरी और धैया निवासी पिंटू सिंह समेत 8-10 लोगों के खिलाफ मॉब लिंचिंग का मामला दर्ज कराया है. उसने बताया कि उसका भाई वर्षों से मानसिक रूप से बीमार है और उसका इलाज रांची में चल रहा है. शुक्रवार को भाजपा महानगर की तरफ से गांधी चौक सिटी सेंटर में मौन धरना चल रहा था.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में पंजाब में हुई चूक के विरोध में यह धरना आयोजित था. भाजपाइयों के अनुसार वहां से गुजर रहे युवक ने खड़े होकर प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश के बारे में अपशब्द बोलना शुरू कर दिया. इससे गुस्साये कार्यकर्ताओं ने उसे पकड़ लिया और पिटाई शुरू कर दी. भाजपा के धनबाद महानगर अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं ने बहुत संयम से काम लिया. मामले की जांच होनी चाहिए. इधर बताया जा रहा है कि सिटी सेंटर के पास भाजपा का मौन धरना का आयोजन बिना प्रशासनिक अनुमति के ही किया गया.

  • धरना पर बैठे थे भाजपाई नहीं ली गयी थी अनुमति

  • प्राथमिकी दर्ज, एक गिरफ्तार

  • छोटे भाई ने कहा : पीड़ित मानसिक रोगी, चल रहा इलाज

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दिया कार्रवाई का निर्देश: घटना संज्ञान में आने पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्विटर पर धनबाद डीसी को मामले की तुरंत जांच कराने व दोषियों पर सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया. सीएम ने कहा कि अमन-चैन से रहनेवाले झारखंडवासियों के इस राज्य में वैमनस्यता की कोई जगह नहीं है.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें