1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. young man from east tundi in dhanbad got swept away in a strong current of water in the process of taking a selfie 2 friend narrowly survived smj

सेल्फी लेने के चक्कर में धनबाद के पूर्वी टुंडी का एक युवक पानी की तेज धार में बहा, दो अन्य साथी बाल- बाल बचे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सेल्फी लेने के चक्कर में धनबाद के कुटमटांड का रोबिन मुर्मू पानी की तेज धार में बहा.
सेल्फी लेने के चक्कर में धनबाद के कुटमटांड का रोबिन मुर्मू पानी की तेज धार में बहा.
प्रभात खबर.

Jharkhand News (पूर्वी टुंडी, धनबाद) : धनबाद जिला अंतर्गत पूर्वी टुंडी प्रखंड के उकमा पंचायत स्थित कुटमटांड का एक युवक रोबिन मुर्मू (26 वर्ष) पानी की तेज बहाव में गिरकर बह गया और लापता हो गया. उसके साथ दो अन्य युवक भी बाल-बाल बचे. वहीं, रोबिन को बचाने का काफी प्रयास किया मगर नाकाम रहे. रोबिन अपने दो दाेस्तों के साथ शादी समारोह में बाइक से घर वापस लौट रहा था.

घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रोबिन मुर्मू अपने दो दोस्त साहेब हेम्ब्रम और प्रदीप टुडू के साथ धानारांगी गांव से गोरगा बस्ती बारात गया था. शुक्रवार करीब दो बजे बारात से अपने घर कुटमटांड़ लौटने के क्रम में बेजड़ा और गोरगा के बीच पड़ने वाले पुलिया के रास्ते बाइक से वापस घर लौट रहा था.

पिछले कुछ दिनों से लगातार हो रही बारिश के कारण पुलिया के ऊपर से पानी की तेज धारा बह रही थी. पुलिया के समीप पहुंच कर देखा तो पानी का काफी तेज बहाव पुलिया के ऊपर बह रहा था. इसी बीच तीनों दोस्त बाइक से उतरकर पैदल पार हो रहे थे. इसी दौरान तीनों दोस्त सेल्फी लेने लगे.

सेल्फी लेने के चक्कर में रोबिन मुर्मू का पैर फिसला और गिर गया. पानी की धार इतनी तेज थी कि रोबिन बहने लगा. रोबिन के बहते देख उसके दोनों दोस्तों ने उसे बचाने का काफी प्रयास किया, मगर वह उनलोगों की पहुंच से काफी दूर बहते चले गये.

थक-हार कर दोनों दोस्त अपने घर को लौटे और उसके परिजनों को सूचना दी. जानकारी मिलते ही कुटमटांड़ के कुछ ग्रामीण घटनास्थल पहुंचे और काफी खोजबीन की मगर लापता युवक का कोई पता नहीं चल पाया. वहीं, इस संबंध में फिलहाल पुलिस को भी सूचित नहीं किया गया है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें