1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. road accident death security guard returning home from duty bike entered under truck in collision grj

Jharkhand News: सड़क हादसे में सिक्योरिटी गार्ड की मौत, ड्यूटी से लौट रहे थे घर, ट्रक के नीचे घुसी बाइक

सड़क दुर्घटना में सिक्योरिटी गार्ड शिव प्रसाद मंडल (60 वर्ष) की मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि ट्रक की टक्कर से उनकी बाइक ट्रक के नीचे घुस गयी. इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी. घटना के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: सड़क हादसे के बाद जुटी भीड़
Jharkhand News: सड़क हादसे के बाद जुटी भीड़
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के धनबाद जिले में सड़क हादसे में एक सिक्योरिटी गार्ड की मौत हो गयी. गुरुवार को साढ़े नौ बजे के करीब धनबाद के राजगंज नेशनल हाईवे कोलकाता-दिल्ली लेन पर जरमुनय के समीप सड़क दुर्घटना में सिक्योरिटी गार्ड शिव प्रसाद मंडल (60 वर्ष) की मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि ट्रक की टक्कर से उनकी बाइक ट्रक के नीचे घुस गयी. इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी. घटना के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इधर, मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ट्रक के नीचे घुस गयी बाइक

बताया जा रहा है कि झारखंड के धनबाद जिले के तोपचांची के कांडेडीह निवासी शिव प्रसाद मंडल बरवाअड्डा के जोड़ापीपर की एक फैक्ट्री से ड्यूटी कर वापस घर जा रहे थे. इसी क्रम में एक चार पहिया वाहन से टक्कर के बाद सिक्योरिटी गार्ड की बाइक ट्रक के नीचे जा घुसी. इससे गार्ड के सिर पर गंभीर चोट आई. इससे कुछ देर बाद मौके पर ही उनकी मौत हो गयी. हादसे के बाद स्थानीय लोग जुटे और पुलिस को इसकी सूचना दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

घटना में मृतक की बाइक क्षतिग्रस्त हो गयी है. इधर, ट्रक चालक वाहन छोड़कर भाग गया. पुलिस ने शव उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं दोनों वाहनों को पुलिस ने जब्त कर लिया है. घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी गयी. मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इलाके में शोक की लहर है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें