1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. lakhan and rahul verma arrested in dhanbad judge death case were sent to jail by cbi will again take remand on friday smj

Jharkhand : धनबाद जज मौत मामले में गिरफ्तार लखन और राहुल वर्मा को CBI ने भेजा जेल, फिर लेगी रिमांड पर

धनबाद जज उत्तम आनंद मौत मामले में CBI ने गिरफ्तार ऑटो चालक लखन वर्मा और राहुल वर्मा को कोर्ट में पेश किया. 5 दिन रिमांड पर लेकर CBI ने कई पहलुओं पर पूछताछ की. गुरुवार को रिमांड का अंतिम दिन था. कोर्ट से रिमांड अवधि फिर बढ़ने पर शुक्रवार को CBI दोनों आरोपियों को फिर रिमांड पर लेगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रिमांड अवधि खत्म होने पर आरोपी लखन व राहुल को कोर्ट से जेल ले जाती CBI की टीम.
रिमांड अवधि खत्म होने पर आरोपी लखन व राहुल को कोर्ट से जेल ले जाती CBI की टीम.
प्रभात खबर.

Dhanbad Judge Murder Case Update News (धनबाद) : धनबाद जज उत्तम आनंद मौत मामले में गिरफ्तार ऑटो चालक लखन वर्मा और राहुल वर्मा को CBI की विशेष टीम ने गुरुवार को कोर्ट में पेश किया और उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. CBI ने दोनों को 5 दिनों के रिमांड पर लिया था. गुरुवार को रिमांड की अवधि पूरी होने के कारण CBI ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने से पहले सदर हॉस्पिटल में कोविड जांच के लिए ले गये और जांच में रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया.

13 से 19 अगस्त तक रिमांड पर लेगी CBI

सूत्रों ने बताया कि 12 अगस्त, 2021 (गुरुवार) को 5 दिन का रिमांड पूरा होने के कारण दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है. 13 अगस्त से लेकर 19 अगस्त, 2021 तक फिर से रिमांड पर दोनों को CBI लेगी. बुधवार को दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया था जहां से कोर्ट ने रिमांड की अवधि बढ़ा दी थी. इसलिए 13 से 19 तक दोनों को रिमांड पर लेकर CBI दोनों से फिर पूछताछ करेगी.

सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार को रिमांड पर लेने के बाद CBI की टीम दोनों को धनबाद से बाहर ले जाने की तैयारी में है और वहां दोनों का नार्को टेस्ट करवाया जायेगा और घटना से जुड़ी जानकारी ली जायेगी.

सिंफर गेस्ट हाउस पहुंचा ऑटो

लखन वर्मा व राहुल वर्मा जिस ऑटो से जज उत्तम आनंद को मारा था उस ऑटो को CBI की टीम गुरुवार को अपने साथ सिंफर गेस्ट हाउस ले गयी. सिंफर गेस्ट हाउस में ठहरे हुए CBI की टीम अब पूरे ऑटो की साइंटिफिक जांच करेगी. इसके पहले भी CBI की फॉरेंसिक टीम ने इस ऑटो का जांच कर चूकी है, लेकिन अब CBI ने कई नये तकनीशियन को बुलाया है जो अपने स्तर से जांच कर रिपोर्ट बनायेगी.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें