1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. katras area turned into a police cantonment in dhanbad rural sp is monitoring case registered against raunak and rohit smj

धनबाद का कतरास इलाका पुलिस छावनी में हुआ तब्दील, ग्रामीण एसपी कर रहे हैं मॉनिटरिंग, रौनक- रोहित पर केस दर्ज

धनबाद के कतरास इलाके में गुरुवार को ताबड़तोड़ फायरिंग और एक की मौत मामले में शुक्रवार को पूरा कतरास इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया. इस पूरे मामले की ग्रामीण एसपी मॉनिटरिंग कर रहे हैं, वहीं फायरिंग के कारणों को खंगाला जा रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
धनबाद के कतरास में नीरज तिवारी मौत मामले में जांच पड़ताल करती पुलिस.
धनबाद के कतरास में नीरज तिवारी मौत मामले में जांच पड़ताल करती पुलिस.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime news (कतरास, धनबाद) : झारखंड के धनबाद जिला अंतर्गत कतरास-राजगंज मार्ग के राजस्थानी धर्मशाला के पास गुरुवार की रात हुई ताबड़तोड़ फायरिंग मामले में पुलिस के मुखबिर नीरज तिवारी की मौत के मामले में कतरास का इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है. ग्रामीण एसपी आर रामकुमार खुद मॉनिटरिंग कर रहे हैं. उनके साथ बाघमारा एसडीपीओ निशा मुर्मू, कतरास थानेदार रास बिहारी लाल सहित अन्य लगे हुए हैं.

इधर, पुलिस घटनास्थल का फुटेज निकाल रही है, लेकिन कहीं से कुछ नहीं मिला. मृतक नीरज के बड़े भाई पंकज तिवारी के बयान पर अमन गिरोह के मुख्य शूटर रौनक गुप्ता और रोहित गुप्ता पर केस दर्ज किया जायेगा. थानेदार ने बताया की दोनों के खिलाफ केस किया जा रहा है. इसलिए अशर्फी अस्पताल में गोली से घायल रौनक गुप्ता को पुलिस कस्टडी में रखा गया है.

घटना के बाद इलाके में माहौल गर्म है. नीरज तिवारी निरसा गांजा प्लांट करने में मुख्य साजिशकर्ता था. पुलिस के आला अधिकारियों के टच में रहता था. वह पुलिस की मुखबिरी करता था जबकि रौनक गुप्ता विधायक ढुलू महतो समर्थक राजेश गुप्ता के केस में जेल में बंद था.

जेल में शूटर अमन सिंह के संपर्क में आया और वहीं से उसके लिए काम कर रहा था. तीन दिन पहले ही वह छूट कर बाहर आया था. नीरज के पिता रिटायर शिक्षक सूर्य नारायण तिवारी का आरोप है कि अमन सिंह गैंग के रौनक गुप्ता ने यह हत्या की है.

बता दें कि गुरुवार की रात 8 बजे बाइक सवार दो अपराधियों ने निरसा के चर्चित गांजा बरामदगी मामले के साजिशकर्ता नीरज तिवारी को गोलियों से भून दिया गया. मृतक नीरज कतरास के भगत मुहल्ला का रहनेवाला था. वहीं, इस गोलीबारी में रानीबाजार निवासी रौनक गुप्ता और राजस्थानी धर्मशाला के पीछे रहने वाला राेहित कुमार गुप्ता घायल हो गया था.

पूरे मामले की जांच हो रही : एसपी

इस संबंध में धनबाद एसपी संजीव कुमार ने कहा कि कतरास में गोलीबारी की घटना में नीरज तिवारी और रौनक गुप्ता को गोली लगी. वहीं, मौके पर नीरज तिवारी की मौत हो गयी. दोनों पुराने क्रिमिनल्स हैं और कई बार जेल जा चुके हैं. उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें