1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. jharkhand news mp pn singh is in danger of life security increased srn

jharkhand news : सांसद पीएन सिंह को जान का है खतरा, सुरक्षा बढ़ी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
भाजपा सांसद पशुपति नाथ सिंह को जान का खतरा, बढ़ी सुरक्षा
भाजपा सांसद पशुपति नाथ सिंह को जान का खतरा, बढ़ी सुरक्षा
twitter

धनबाद : धनबाद के भाजपा सांसद पशुपति नाथ सिंह को जान का खतरा है. यह खतरा किससे है, यह तो स्पष्ट नहीं है, लेकिन जिला पुलिस की तरफ से सांसद को अपने धनसार स्थित आवास पर सीसीटीवी लगाने को कहा गया है. धनबाद के भाजपा सांसद पशुपति नाथ सिंह से जुड़ी हर Hindi News से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

साथ ही सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. उनके अंगरक्षकों को सार्वजनिक कार्यक्रमों के दौरान सांसद को सुरक्षा घेरे में रखने को कहा गया है. धनसार थाना की एसआइ संगीता साहू ने सांसद के अंगरक्षक को 20 नवंबर को फोन कर इसकी सूचना दी. हालांकि, अब तक सांसद को किसी तरह की धमकी नहीं मिली है. लेकिन, पुलिस की सूचना के बाद परिजन सुरक्षा को लेकर चिंतित हो गये हैं.

सांसद की सुरक्षा सरकार की जिम्मेदारी : पीएन

सांसद पीएन सिंह ने जिला पुलिस के सीसीटीवी लगाने व सतर्कता बरतने संबंधी निर्देश पर कहा कि यह समझ से परे है. अगर उन्हें (सांसद को) जान का खतरा है तो यह राज्य सरकार एवं जिला पुलिस की विफलता है. जो सरकार यहां के सांसद को सुरक्षा नहीं दे सकती है, वह आम जनता को क्या सुरक्षा देगी.

पुलिस ने केवल सूचना दे दी. उनके उपर किस तरह का खतरा है, इसका खुलासा होना चाहिए. साथ ही हाउस गार्ड भी मिलना चाहिए. घर पर सीसीटीवी लगाने से क्या होगा. किसी वरीय पुलिस अधिकारी ने इस मामले में उनसे बातचीत तक नहीं की है. पुलिस यहां पेट्रोलिंग के लिए भी नहीं आती. धनबाद में अपराध बढ़ रहा है. बड़े-बड़े कांड हो रहे हैं. उन कांडों का खुलासा तक नहीं हो पाया है.

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें