1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. jharkhand news mother and daughter arrested for stealing baby from hospital newborn also recovered dhanbad police caught grj

Jharkhand News : अस्पताल से बच्चा चुराने वाली मां व बेटी गिरफ्तार, नवजात भी बरामद, धनबाद पुलिस ने ऐसे दबोचा

एसएसपी संजीव कुमार ने बच्चे की बरामदगी के लिए विशेष टीम बनायी थी. सूचना के आधार पर बुधवार को राजगंज में छापामारी की गयी. मुक्तेश्वर महतो के घर से बच्चा बरामद हो गया. वहीं से कजली देवी और उसकी बेटी तेजिया देवी को गिरफ्तार किया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : बच्चा चुराने वाली दो महिलाएं अरेस्ट
Jharkhand News : बच्चा चुराने वाली दो महिलाएं अरेस्ट
फाइल फोटो

Jharkhand News, धनबाद न्यूज : एसएनएमएमसीएच से मंगलवार को चोरी हुआ भूलो शक्ति मार्केट बी ब्लॉक के सरोज यादव की पत्नी गुड़िया देवी का बच्चा पुलिस ने बुधवार की रात राजगंज से बरामद कर लिया है. पुलिस ने बच्चा चुराने वाली दो महिलाओं को हिरासत में लिया है. उनके साथ एक छोटी बच्ची भी थी. उक्त बच्चा राजगंज थाना क्षेत्र के बरवाडीह, टाली बंगला, हरि मंदिर के निकट ऊपर होली बस्ती निवासी तनु उर्फ मुक्तेश्वर महतो के घर से बरामद हुआ है. बच्चे को अस्पताल पहुंचा दिया गया, उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. यहां इलाज के बाद बच्चे को उसकी मां गुड़िया देवी को सौंप दिया गया. गुड़िया देवी अपने बच्चे को सीने से लगा रो पड़ी. इस दौरान अस्पताल में धनबाद एएसपी सहित अन्य वरीय पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे.

नवजात बच्चे की चोरी के बाद सरायढेला थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. एसएसपी संजीव कुमार ने बच्चे की बरामदगी के लिए विशेष टीम बनायी थी. सूचना के आधार पर बुधवार को राजगंज में छापामारी की गयी. मुक्तेश्वर महतो के घर से बच्चा बरामद हो गया. वहीं से कजली देवी और उसकी बेटी तेजिया देवी को गिरफ्तार किया गया. साथ में तेजिया की आठ साल की बेटी भी थी. पुलिस उन्हें लेकर सरायढेला थाना पहुंची. वह गायनी में दिखाने के बहाने आयी थी.

बच्चा चोरी करने वाली पीली साड़ी पहने हुए महिला खुद को गायनी में दिखाने के बहाने अस्पताल में आयी थी. इस दौरान ओपीडी के रजिस्ट्रेशन काउंटर पर उसने रजिस्ट्रेशन भी कराया. अस्पताल प्रबंधन पता करने का प्रयास कर रहा है कि उक्त महिला ने किस नाम और पता से रजिस्ट्रेशन कराया था. सीसीटीवी फुटेज की जांच में पता चला कि महिला पर्ची लेकर ओपीडी के रास्ते ही गायनी विभाग में घुसी थी. वह दो घंटे तक अस्पताल में रही थी. गुड़िया का पुत्र होने के बाद उसकी दादी राधिका को अपनी बातों में फंसा कर उससे बच्चे को ले लिया और मौका पाकर अस्पताल से ओपीडी के रास्ते ही फरार हो गयी.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें