1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. jharkhand news fire broke out in shri krishna plaza women and children were safely evacuated from the flat grj

Jharkhand News : श्री कृष्णा प्लाजा में आग लगने से हड़कंप, फ्लैट से महिलाएं व बच्चों को निकाला गया सुरक्षित

फ्लैट्स के अंदर रहने वाले परिवारों ने पहले सोचा की आग बुझ जाएगी. इस कारण लोग फ्लैट्स के अंदर से बाहर नहीं निकले. आग को बुझाने के लिए बिजली काट दी गयी. इस कारण लिफ्ट भी बंद हो गया. धीरे-धीरे फ्लैट्स के अंदर जहरीला धुआं भरने लगा. इसके बाद लोग बचाने के लिए चिल्लाने लगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : आग लगने के बाद मची अफरा-तफरी
Jharkhand News : आग लगने के बाद मची अफरा-तफरी
फोटो- प्रतीक पोपट

Jharkhand News, धनबाद न्यूज (विक्की प्रसाद) : झारखंड के धनबाद जिले के बैंक मोड़ मटकुरिया रोड स्थित श्री कृष्णा प्लाजा में मंगलवार सुबह करीब नौ बजे आग लग गयी. तत्परता के कारण 5 घंटे बाद आग पर काबू पा लिया गया है. अग्निशमन विभाग ने दोपहर दो बजे के बाद आग पर काबू पाया. आग बुझाने में 8 दमकल लगे थे. राहत की बात यह रही कि आग से किसी को भी क्षति नहीं पहुंची. महिलाएं व बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला गया.

अपार्टमेंट के सभी फ्लैटों में रहने वाले फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. बच्चों और महिलाओं को खिड़कियों और बालकनी का शीशा तोड़कर रस्सी और सीढ़ियों के सहारे बाहर निकाला गया. धनबाद में मंगलवार सुबह नौ बजे मैक्स लाइफ इंश्योरेंस ऑफिस से आग शुरू हुई. श्रीकृष्णा प्लाजा के पहले तल्ले पर मैक्स लाइफ इंश्योरेंस का दफ्तर है. इसी में आग लगी. इसके बाद देखते ही देखते पूरा श्रीकृष्णा प्लाजा धुआं-धुआं हो गया.

फ्लैट्स के अंदर रहने वाले परिवारों ने पहले सोचा की आग बुझ जाएगी. इस कारण लोग फ्लैट्स के अंदर से बाहर नहीं निकले. आग को बुझाने के लिए बिजली काट दी गयी. इस कारण लिफ्ट भी बंद हो गया. धीरे-धीरे फ्लैट्स के अंदर जहरीला धुआं भरने लगा. इसके बाद लोग बचाने के लिए चिल्लाने लगे. महिलाएं और बच्चे अंदर फंस गये थे. इन्हें खिड़कियों और बालकनी का शीशा तोड़कर रस्सी और सीढ़ियों के सहारे बाहर निकाला गया.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें