1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. jharkhand news 2 bombs hurled in barora area at dhanbad the battle for supremacy continues over outsourcing smj

Jharkhand Crime News: धनबाद के बरोरा एरिया में फेंके गये दो बम, आउटसोर्सिंग को लेकर वर्चस्व की लड़ाई जारी

धनबाद के बरोरा क्षेत्र में आउटसोर्सिंग में वर्चस्व स्थापित करने को लेकर अपराधियों ने दो बम फेंके. इसमें एक बम फटा, जबकि दूसरा नहीं फटा. बम फटने से इलाके में दहशत का माहौल है. हालांकि, पुलिस बम की जगह पटाखे फोटे जाने की बात कह रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
धनबाद के बरोरा एरिया में रामअवतार आउटसोर्सिंग कंपनी के हाइवा पर अपराधियों ने फेंके दो बम.
धनबाद के बरोरा एरिया में रामअवतार आउटसोर्सिंग कंपनी के हाइवा पर अपराधियों ने फेंके दो बम.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News (बरोरा, धनबाद) : धनबाद जिला अंतर्गत बाघमारा कोयलांचल में आउटसोर्सिंग में वर्चस्व को लेकर जंग जारी है. शुक्रवार की दोपहर बरोरा एरिया की रामअवतार आउटसोर्सिंग कंपनी के हाइवा पर अपराधियों ने दो बम फेंके. इसमें एक फटा, जबकि दूसरा नहीं फटा. घटना में जानमाल की कोई क्षति नहीं हुई है. हालांकि, घटना के बाद भी कंपनी का काम चालू है.

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही बरोरा थानेदार नीरज कुमार सदलबल घटनास्थल पहुंचे. घटनास्थल से एक जिंदा बम बरामद किया गया, हालांकि, पुलिस बम बरामद करने से इंकार कर रही है. कंपनी के चालक घनश्याम कुमार ने बताया कि हेल्पर गुड्डू यादव के साथ दिन के दो बजे कंपनी का ओबी वोल्वो से डंप कर वापस लौट रहा था.

तभी डुमरा-फुलारीटांड़ मेन रोड से कुछ दूर पहले (कंपनी परिसर से 200-300 मीटर) कुछ लोग गाड़ी पर दो बम फेंक कर चलते बने. एक बम गाड़ी से टकराकर फट गया. जबकि, दूसरा बम झाड़ी में गिरने से नहीं फटा. चालक ने बताया कि बम फेंकने वालों को देखने पर पहचान सकते हैं.

शिकायत मिलने पर होगी कार्रवाई : थानेदार

बरोरा थानेदार नीरज कुमार ने बताया कि गाड़ी पर कम क्षमता का पटाखा फेंके जाने की बात सामने आ रही है. घटना की जांच की जा रही है. कंपनी की ओर से लिखित शिकायत नहीं की गयी है. शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जायेगी.पुलिस घटनास्थल से कुछ भी बरामद नहीं किया है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें