1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. jharkhand crime news the bccls sudamdih outsourcing companys manager once again carried out a fatal attack narrowly escaped criminals explode bombs to terror grj

Jharkhand Crime News : बीसीसीएल के सुदामडीह आउटसोर्सिंग कंपनी के मैनेजर पर एक बार फिर जानलेवा हमला, बाल-बाल बचे, दहशत के लिए अपराधियों ने किया बम विस्फोट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News : घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस कर रही जांच
Jharkhand Crime News : घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस कर रही जांच
फाइल फोटो

Jharkhand Crime News, झरिया न्यूज (विजय कश्यप) : झारखंड के धनबाद जिले के झरिया प्रखंड के सुदामडीह थाना अंतर्गत सुदामडीह रिवर साइड स्थित बीसीसीएल के आवास संख्या एम/184 में रहने वाले सुदामडीह एएसपी कोलियरी के एक्स पैच डेको आउटसोर्सिंग के प्रबंधक मधुसूदन सिंह पर आज शनिवार की सुबह 5 : 40 बजे एक बाइक पर सवार दो हमलावरों ने गोली चला दी. इसके साथ ही बम विस्फोट भी किया. इस घटना में मधुसूदन सिंह घायल हो गये हैं. घटना की सूचना पर सुदामडीह, भौरा व पाथरडीह पुलिस पहुंची. वहीं सिंदरी डीएसपी अजीत कुमार सिन्हा ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली. पुलिस को घटनास्थल से एक खोखा, एक जिंदा कारतूस व बम के अवशेष मिले हैं. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. घटना का कारण पुरानी रंजिश बतायी जा रही है. आपको बता दें कि इससे पूर्व भी धनसार में मधु सिंह के वाहन पर हमला हुआ था. उस वक्त भी वे बाल-बाल बच गये थे.

पीड़ित मधुसूदन सिंह ने बताया कि आज सुबह वह अपने घर में लेटे हुए थे. तभी किसी ने घर का दरवाजा खोलने के लिए काफी जोर-जोर से नॉक किया. जब उठ कर दरवाजा खोला, तो दो लोग एक बाइक से आये थे. उसमें से एक व्यक्ति ने एक कागज उनकी ओर बढ़ाते हुए कहा कि इसे पढ़ लें. अमन सिंह ने भेजा है. जब उन्होंने कहा कि कौन अमन सिंह. तब उसने कहा कि आप पढ़ कर समझ जाएंगे. जब उससे मास्क हटाने को कहा तो उसने रिवाल्वर निकल कर फायरिंग कर दी. जिससे गोली उनके कंधा को छू कर निकल गयी. इसके बाद वे कमरा की तरफ भागे. उसके बाद अपराधी दहशत फैलाने के लिए बम विस्फोट कर भाग निकले. उन्होंने कहा कि अपराधी जान मारने की नीयत से आये थे. अगर वे घर से बाहर निकल गये होते तो आज उनके साथ बड़ी घटना घट जाती. इधर घटना की सूचना पाकर स्थनीय लोग व परियोजना के कर्मियों की भीड़ उनके घर पर जुट गयी.

घटना की सूचना पाकर धनबाद के सिटी एसपी आर रामकुमार जोड़ापोखर सर्किल इंस्पेक्टर उमेश प्रसाद सिंह के साथ सुदामडीह पहुंचे. उन्होंने घटना स्थल का मुआयना करने के बाद पीड़ित प्रबंधक से घटना के संबंध में पूछताछ की. बीसीसीएल के सुदामडीह आउटसोर्सिंग कंपनी के मैनेजर पर एक बार फिर जानलेवा हमला तथा Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें।

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें