1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. jharkhand crime news murder in love affair interference brutally cut aunt with an axe grj

Jharkhand Crime News:प्रेम प्रसंग में दखल से आक्रोशित युवक ने चाची को उतारा मौत के घाट, टांगी से काट डाला

आशीष मंडल का गांव की ही एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसका विरोध चाची बुलु मंडल ने किया. इससे भतीजा आशीष आग बबूला हो गया और बुलु मंडल की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News: हत्या के बाद पहुंची पुलिस
Jharkhand Crime News: हत्या के बाद पहुंची पुलिस
प्रभात खबर

Jharkhand Crime News: झारखंड के धनबाद जिले के निरसा स्थित कालूबथान ओपी क्षेत्र की कलियासोल पंचायत के सिमूलदान गांव में भतीजे आशीष मंडल ने अपनी चाची बुनू मंडल (40 वर्ष) की टांगी से काटकर हत्या कर दी. आरोपी युवक का किसी लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. चाची ने इसे देख लिया था और परिजनों को घटना की जानकारी दे दी थी. इससे आक्रोशित युवक ने चाची को मार डाला. प्रेम प्रसंग में दखल से आक्रोशित युवक ने चाची को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया है. इधर, आरोपी फरार हो गया है.

टांगी से वारकर मार डाला

धनबाद जिले के सिमुलदान गांव में आज गुरुवार की सुबह करीब 10 बजे महिला बुलु मंडल (40 वर्ष) को उसके भसूर के बेटे आशीष मंडल ने कुल्हाड़ी से वारकर मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि आशीष का गांव की ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसका विरोध चाची बुलु मंडल ने किया. इससे भतीजा आशीष आग बबूला हो गया और बुलु मंडल की कुल्हाड़ी से गर्दन पर वारकर हत्या कर दी. घटना के समय मृतका के पति फनी भूषण घर पर नहीं थे. उन्हें गांव वालों ने सूचना दी. जब वह घर आए तब तक उनकी पत्नी मर चुकी थी.

हत्या का आरोपी फरार

हत्या की सूचना पाकर कालूबाथान ओपी प्रभारी प्रदीप राणा घटना स्थल दलबल पहुंचे. बताया जा रहा है कि फनी भूषण मंडल के बड़े भाई के पुत्र आशीष मंडल ने चाची की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी और फरार हो गया. मृतका के पति ने अपने भतीजे पर पत्नी की हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद‌ भेज दी. पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी जब्त कर ली है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें