1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. jharkhand crime news businessman ranjit sao murder protest road jam aman singh gang involved grj

Jharkhand Crime News: व्यवसायी रंजीत साव की हत्या के विरोध में सड़क जाम, अमन सिंह गैंग ने ली जिम्मेदारी

धनबाद में व्यवसायी रंजीत साव की हत्या से आक्रोशित लोगों का कहना था कि झरिया कोयलांचल में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. आये दिन हत्या, रंगदारी, बमबाजी जैसी घटनाएं घट रही हैं. अपराधियों पर अंकुश लगाने में पुलिस प्रशासन पूरी तरह से विफल है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News: हत्या के विरोध में सड़क जाम
Jharkhand Crime News: हत्या के विरोध में सड़क जाम
प्रभात खबर

Jharkhand Crime News: झारखंड के धनबाद जिले के झरिया थाना क्षेत्र के ऊपर कुल्ली में एमआरएफ टायर शोरूम के संचालक रंजीत साव की हत्या से आक्रोशित लोगों ने शनिवार की सुबह झरिया-सिंदरी मुख्य मार्ग पर शव को रखकर और टायर जलाकर सड़क जाम कर दिया. इसके साथ ही पुलिस प्रशासन के विरुद्ध प्रदर्शन कर नारेबाजी की. सड़क जाम कर रहे लोग जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. इधर, गैंगस्टर अमन सिंह गैंग ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली है.

अपराधियों के हौसले बुलंद

व्यवसायी रंजीत साव की हत्या से आक्रोशित लोगों का कहना था कि झरिया कोयलांचल में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. आये दिन हत्या, रंगदारी, बमबाजी, गोली चालन जैसी घटनाएं घट रही हैं. अपराधियों पर अंकुश लगाने में पुलिस प्रशासन पूरी तरह से विफल है. घटना होने पर कुछ दिन पुलिस रेस होती है. उसके बाद पुलिस सुस्त हो जाती है. अपराधियों द्वारा लगातार व्यवसायी व ठेकेदारों को टारगेट किया जा रहा है. सड़क जाम के कारण आवागमन ठप है. विधि व्यवस्था को लेकर झरिया पुलिस के अलावा कई थाना की पुलिस जाम स्थल पर मौजूद है. पुलिस लोगों को समझने में लगी हुई है.

दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

आपको बता दें कि शुक्रवार की शाम लगभग 4:30 बजे अपराधियों ने एमआरएफ टायर के शोरूम में घुस कर दिनदहाड़े शोरूम के संचालक भागा निवासी रंजीत साव की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस हत्या से आक्रोशित लोगों ने आज सड़क जाम किया. आक्रोशित लोग अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. अमन सिंह गैंग ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली है.

रिपोर्ट : विजय कश्यप

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें