1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. jharia youth died in kaimur under mysterious circumstances he was the manager of biscoman warehouse srn

धनबाद : झरिया के युवक की कैमूर में रहस्यमय परिस्थिति में मौत, बिस्कोमान गोदाम के थे प्रबंधक

बिहार के कैमूर में धनबाद के झरिया के युवक की मौत हो गयी है. वो जगरिया गांव में किराये के मकान पर रहते थे. पेशे से वो चैनपुर बिस्कोमान गोदाम के प्रबंधक थे. इसका पता आस पास के लोगों को तब चला जब उनके कमरे के दरवाजे काफी समय से नहीं खुला.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
झरिया के युवक की कैमूर में रहस्यमय परिस्थिति में मौत
झरिया के युवक की कैमूर में रहस्यमय परिस्थिति में मौत
File Photo

धनबाद : बिहार में कैमूर जिला के चैनपुर थाना क्षेत्र के जगरिया गांव स्थित किराये के एक मकान में रहनेवाले चैनपुर बिस्कोमान गोदाम के प्रबंधक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला. मकान के मुख्य द्वार पर बाहर से ताला बंद था. प्रबंधक की पहचान झरिया थाना क्षेत्र के कोयरीबांध निवासी सुजीत पांडेय के 25 वर्षीय पुत्र सागर आनंद पांडेय के रूप में की गयी.

सागर चैनपुर थाना क्षेत्र के भुआलपुर के समीप स्थित बिस्कोमान गोदाम के प्रबंधक थे. वह जगरिया गांव स्थित चंदा देवी के मकान में किराये पर रहते थे. सूचना पर पहुंची एसडीपीओ सुनीता कुमारी ने मामले की जांच की. इस दौरान शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचित करते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

कुछ लोगों के आवास पर पहुंचने पर हुआ खुलासा

बिस्कोमान गोदाम प्रबंधक की मौत की जानकारी लोगों को बुधवार की सुबह उस समय हुई, जब खाद के लिए लोग बिस्कोमान गोदाम पर पहुंचे और काफी इंतजार के बाद जब सागर पांडेय नहीं आये, तो कुछ लोग उनके जगरिया स्थित निवास पर पहुंचे. वहां मकान में बाहर से ताला बंद देख लोग असमंजस में पड़ गये. दोपहर तक मकान के दरवाजे पर ताला लटका रहा. लोगों ने बगल के मकान से होते हुए छत से भीतर झांका, तो सागर का शव पड़ा हुआ था. ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गयी.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें