1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. in dhanbad there was a scuffle for vaccination then there was a ruckus women raised slogans in sadar hospital smj

धनबाद में वैक्सीनेशन के लिए कहीं हाथापाई, तो कहीं हंगामा, सदर हॉस्पिटल में महिलाओं ने की नारेबाजी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : कोरोना वैक्सीन लेने की मची होड़. सदर हॉस्पिटल में महिलाओं ने की नारेबाजी.
Jharkhand news : कोरोना वैक्सीन लेने की मची होड़. सदर हॉस्पिटल में महिलाओं ने की नारेबाजी.
प्रभात खबर.

Coronavirus Vaccination Update News, Jharkhand News (धनबाद) : झारखंड के धनबाद जिले में कोरोना वैक्सीन के लिए भीड़ बढ़ती जा रही है. स्पॉट बुकिंग के लिए हर सेंटर पर हल्ला-हंगामा हो रहा है. शुक्रवार को CCWO कैंप में वैक्सीन को लेकर हाथापाई हो गयी. पुलिस टीम ने पहुंच कर हंगामा कर रहे लोगों को खदेड़ा. वहीं, सदर हॉस्पिटल में टीका के लिए महिलाओं ने जमकर हंगामा किया. SNMCH में भी हल्ला-हंगामा हुआ.

शुक्रवार को CCWO वैक्सीनेशन सेंटर में पहले वैक्सीन लेने के सवाल पर कुछ लोग आपस में उलझ गये. नोकझोंक के बाद हाथापाई तक की नौबत आ गयी. इस दौरान जमकर हंगामा भी हुआ. वहां मौजूद स्वास्थ्य कर्मियों से भी भिड़ गये.

घटना की सूचना मिलने पर सरायढ़ेला थाना से 2 PCR वैन टीकाकरण केंद्र पर भेजा गया. पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी ने हंगामा करने वालों को खदेड़ा. पुलिस के कड़े रूख के बाद भी काफी देर तक CCWO कैंप में हल्ला-हंगामा होता रहा. इस कारण करीब आधा घंटा तक टीकाकरण कार्य प्रभावित रहा. पुलिस ने फिर से वैक्सीनेशन चालू करवाया. वैक्सीन लेने के लिए कतार में खड़े लोगों ने बताया कि सेंटर पर ऑन स्पॉट 90 प्रथम डोज और ऑनस्पॉट 90 सेंकेड डोज थी. लेकिन, बड़ी संख्या में लोग पहुंचे गये. इस कारण स्थिति बिगड़ गयी.

सदर हॉस्पिटल और SNMCH में भी हुआ हंगामा

सदर हॉस्पिटल एवं SNMCH में भी हंगामा हुआ. सदर हॉस्पिटल में शेड नहीं होने के कारण सभी लाभुकों को धूप में खड़ा होना पड़ा. इस कारण हो- हल्ला हुआ. लंबी लाइन के चलते महिलाएं भी आपस में भिड़ गयी. यहां भी पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा. लोग लाइन तोड़कर जबरदस्ती आगे जाना चाह रहे थे. यही हाल शहीद निर्मल महतो कॉलेज एंड हॉस्पिटल (SNMCH) का भी रहा. जल्दी वैक्सीन लेने के चक्कर में लोग लाइन तोड़ते नजर आये. जिसके कारण यहां भी हल्ला- हंगामा हुआ. लगभग सभी केंद्रों पर टीका के लिए भारी भीड़ देखी गयी.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें