1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. illegal coal mining trapped 2 women of the same family died 6 people seriously injured grj

झारखंड में कोयले के अवैध उत्खनन के दौरान चाल धंसी, एक ही परिवार की दो महिलाओं की मौत, करीब 6 लोग घायल

धनबाद जिले में चाल धंसने से मौत की घटना की सूचना मिलते ही आसपास के दर्जनों लोग घटना स्थल पर पहुंचे और दोनों शवों को किसी तरह बाहर निकाला, जबकि घायलों को उपचार के लिए धनबाद भेज दिया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: चाल धंसने से मौत
Jharkhand News: चाल धंसने से मौत
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के धनबाद जिले में कोयले के अवैध उत्खनन के दौरान चाल धंसने से एक ही परिवार की महिलाओं की मौत हो गयी है, जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतकों में एक युवती व एक महिला शामिल हैं. ये नानी व पोती बताई जा रही हैं. बाघमारा विधायक ढुलू महतो के आवास से कुछ ही दूरी पर ये घटना घटी है. बताया जा रहा है कि सूचना मिलते ही लोग पहुंचे और शवों को बाहर निकाला. इसके बाद लोगों ने आनन-फानन में इनका अंतिम संस्कार कर दिया.

नानी-पोती की मौत

धनबाद जिले के बरोरा थाना क्षेत्र के मुराईडीह फॉर एच पैच (निकट चिटाही बस्ती) में कोयले के अवैध उत्खनन के दौरान चाल धंसने से टुंडू बरमसिया के 20 वर्षीया युवती व 55 वर्षीया महिला की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. दोनों मृतक एक ही घर की थीं. ये रिश्ते में नानी व पोती बताई जा रही हैं, जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये हैं.

दोनों शवों का अंतिम संस्कार

चाल धंसने से मौत की घटना की सूचना मिलते ही आसपास के दर्जनों लोग घटना स्थल पर पहुंचे और दोनों शवों को किसी तरह बाहर निकाला, जबकि घायलों को उपचार के लिए धनबाद भेज दिया गया है. घटना बाघमारा विधायक ढुलू महतो के आवास से कुछ दूरी पर है. घटना स्थल पर खून के जगह-जगह धब्बे दिख रहे हैं. इसके साथ ही पानी के बोतल, कोयला भरा हुआ बोरा, एक जोड़ा चप्पल पड़ा हुआ है. घटना से चिटाही बस्ती, टुंडू व बरमसिया में मातम छाया हुआ है. लोगों ने आनन-फानन में दोनों शवों का अंतिम संस्कार कर दिया.

रिपोर्ट: उमेश कुमार

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें