1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. hotel lady staff murdered in dhanbad colleague accused absconding smj

झारखंड के धनबाद में होटल महिला स्टॉफ की गला रेतकर हत्या, सहकर्मी आरोपी फरार

धनबाद के एक होटल की महिला कर्मी की उसके सहकर्मी ने गला रेत कर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोप भागने में सफल रहा. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, जांच पड़ताल शुरू कर दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: धनबाद में होटल की महिला कर्मी लक्खी देवी की हत्या करने वाला आरोपी प्रेम कुमार.
Jharkhand news: धनबाद में होटल की महिला कर्मी लक्खी देवी की हत्या करने वाला आरोपी प्रेम कुमार.
प्रभात खबर.

Jharkhand news: धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र स्थित होटल रेमशन की महिला स्टॉफ लक्खी देवी (32 वर्ष) की हत्या मंगलवार को सहकर्मी प्रेम कुमार ने धारदार हथियार से कर दी. घटना को अंजाम देकर आरोपी सभी स्टॉफ को चकमा देकर फरार हो गया. जब दूसरे स्टॉफ को जानकारी मिली, तो देखा कि लक्खी जमीन पर गिरी है और खून बह रहा है. जानकारी मिलते ही होटल के मालिक विनय सिंह और अन्य लोग मौके पर पहुंचे. बैंक मोड़ थाना को सूचना दी गयी. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी डॉ पीके सिंह आये और घटनास्थल का मुआयना किया. मौजूद सहकर्मी और अन्य स्टॉफ से जानकारी ली. पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में प्रयुक्त किया चापड़ (बड़ा चाकू) बरामद किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल भेज दिया.

दोनों थे सफाईकर्मी

होटल के कर्मियों ने बताया कि झरिया थाना क्षेत्र के बस्ताकोला निवासी रवि हाड़ी की पत्नी लक्खी देवी होटल में सफाई कर्मी थी. दो दिन पहले ही सिंदरी निवासी प्रेम कुमार वहां पर सफाई कार्य के लिए लगाया गया था. मंगलवार की पूर्वाह्नन दोनों साढ़े नौ बजे काम करने पहुंचे थे. लगभग 11 बजे के आसपास होटल के टॉप फ्लोर पर बने कर्मचारी रूम में दोनों पहुंचे. वहां दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ, तो प्रेम ने चापड़ से उसका गला काट दिया.

आरोपी मौके से हुआ फरार

घटनास्थल पर देखने से प्रतीत हो रहा है कि दोनों के बीच काफी संघर्ष हुआ होगा. वहां चौकी पर कई सामान बिखरे थे और जमीन पर वह गिरी थी और गला से लगातार खून बह रहा था. एक कर्मचारी रमजान अंसारी ने बताया कि पहले एक महिला की नजर पड़ी, वह तुरंत बोली की लक्खी की शरीर से खून निकल रहा है. जब तक हम पहुंचते, मेरे सामने से प्रेम कुमार दौड़ कर भाग रहा था. कुछ समझ नहीं आया और वह फरार हो गया.

प्रेम ने दी थी लक्खी को जान मारने की धमकी

मृतका के पति रवि हाड़ी ने बताया कि एक साल पहले हमारा एक्सीडेंट हुआ था. इसी दौरान प्रेम से संपर्क हुआ. इसके बाद प्रेम और लक्खी आपस में बात करने लगे. आठ मई को भी दोनों की बात हुई थी. प्रेम ने लक्खी को जान मारने की धमकी दी थी. मंगलवार की सुबह लक्खी जब घर से होटल जाने के लिए निकल रही थी, तो उसे ऑटो नहीं मिल रहा था. उसने फोन कर मुझे जानकारी दी, लेकिन कुछ देर के बाद बताया कि ऑटो मिल गया है और वह होटल पहुंच गयी है. रवि व लक्खी की शादी वर्ष 2003 में हुई थी. दोनों के दो पुत्र और दो पुत्री है. लक्खी का मायका पुलिस लाइन के निकट है. रवि भी बैंक मोड़ में एक अपार्टमेंट में सफाई का काम करता है.

सिंदरी का रहनेवाला है आरोपी

सूचना मिलने के बाद बैंक मोड़ थाना प्रभारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. घटना की जानकारी ली. पूछताछ के दौरान पता चला कि वह प्रेम सिंदरी का रहने वाला है. अभी फिलहाल धनसार में भाड़ा पर रह रहा है. कुछ देर के बाद डीएसपी अमर कुमार पांडेय आये. कई दिशा-निर्देश दिया.

आरोपी जल्द होगा गिरफ्तार

इस संबंध में बैंक मोड़ थाना प्रभारी डॉ पीके सिंह ने कहा कि होटल की महिला स्टॉफ की गला रेत कर हत्या हुई है. पुलिस ने घटनास्थल से बड़ा चाकू बरामद किया. हत्या करने वाली की पूरी जानकारी मिल गयी है. आरोपी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Posted By: Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें