1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. gangs of wasseypur police arrested 7 criminals including shooter in dhanbads nanhe murder case smj

गैंग्स ऑफ वासेपुर: धनबाद के नन्हे हत्याकांड मामले में शूटर समेत 7 क्रिमिनल्स गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

धनबाद पुलिस ने नन्हे हत्याकांड में शूटर समेत 7 क्रिमिनल्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन आरोपियों के पास से कई असलहे भी बरामद किये हैं. इस मामले में अब तक गैंगस्टर प्रिंस खान समेत 10 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jharkhand news: नन्हे हत्याकांड मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की जानकारी देते SSP व अन्य.
Jharkhand news: नन्हे हत्याकांड मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की जानकारी देते SSP व अन्य.
प्रभात खबर.

Jharkhand news: गैंग्स ऑफ वासेपुर के तहत धनबाद पुलिस को नन्हे हत्याकांड में बड़ी सफलता मिली है. हत्या में शामिल शूटर सहित 7 क्रिमिनल्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त दोनों पिस्टल सहित कई सामान भी बरामद की है. इस बात की जानकारी एसएसपी संजीव कुमार ने पत्रकारों को दी.

एसएसपी श्री कुमार ने बताया कि पुलिस ने शूटर डिक्की अंसारी उर्फ मुरतूजा अंसारी, शूटर मो अनवर उर्फ रहमत के अलावा मो राशिद हसन, आजाद आलम उर्फ आजाद खान, अरशद खान उर्फ पच्चु, मो शहवाज आलम और मो सद्दाम कुरैशी को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही हत्या में प्रयुक्त दो पिस्टल, 6 गोली, 8 मोबाइल, 8 बम, एक बाइक जब्त किया गया है. इस दौरान सिटी एसपी आर रामकुमार, एएसपी मनोज स्वर्गियारी, डीएसपी वन अमर कुमार पांडेय व थाना प्रभारी रणधीर कुमार उपस्थित थे.

वीडियो वायरल के बाद बना रहे थे दहशत फैलाने की योजना

एसएसपी ने बताया कि नन्हे की हत्या करने के बाद दोनों शूटर अनवर व डिक्की भाग गये थे. मंगलवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि दोनों शूटर सहित सातों आरोपी प्रिंस खान के वासेपुर ऑफिसर फॉर्म हाउस ग्राउंड केे पास छिपे थे. इस दौरान इन क्रिमिनल्स ने दहशत फैलाने के लिए हथियार, बम के अलावा कई सामान लेकर जुटान हुआ था.

लेकिन, इससे पहले ही दल-बल के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों तरफ से फार्म हाउस को घेर लिया और उसके बाद फार्म हाउस के घर में प्रवेश कर शूटर समेत सातों आरोपियों को पकड़ने में सफल हुए. बता दें कि पुलिस ने गत 26 नवंबर, 2021 को प्रिंस खान की मां नासरिन खातून, राजा भोमा का भाई आदिल खान उर्फ अमन व ब्रजेश कुमार शर्मा को पहले ही जेल भेज चुकी है. इस मामले में अभी तक कुल 10 आरोपी जेल जा चुके हैं.

क्या है मामला

जमशेदपुर के घाघीडीह जेल में बंद फहीम खान एंड फैमिली के करीब जमीन कारोबारी माहताब आलम उर्फ नन्हे (42 वर्ष) को आधा दर्जन अपराधियों ने गत 25 नवंबर, 2021 को धनबाद के वासेपुर अली नगर के पास दिनदहाड़े गोलियों से छलनी कर दिया था. गैंग्स ऑफ वासेपुर में फहीम का भांजा प्रिंस खान ने इस हत्या की जिम्मेवारी ली थी. प्रिंस ने लाला हत्याकांड का बदला लिया था.

Posted By: Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें