1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. dhanbad traffic route changed from today know this before traveling otherwise you may get stuck in trouble srn

आज से बदल जायेगा धनबाद का ट्रैफिक, यात्रा करने से पहले जान लें ये जरूरी बात नहीं तो फंस सकते हैं परेशानी में

धनबाद में आज से ट्रैफिक रूट पूरी तरह बदल जायेगा. लोड टेस्टिंग के चलते बैंक मोड़ फ्लाइओवर पर आज से तीन दिनों तक वाहनों का परिचालन पूरी तरह बंद रहेगा. इस दौरान फ्लाइओवर के हर पिलर पर 100 टन का लोड देकर टेस्टिंग की जायेगी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
आज से बदल जायेगा धनबाद का ट्रैफिक
आज से बदल जायेगा धनबाद का ट्रैफिक
Symbolic Pic

धनबाद : लोड टेस्टिंग के चलते बैंक मोड़ फ्लाइओवर पर आज रात से तीन दिनों तक वाहनों का परिचालन पूरी तरह बंद रहेगा. ऐसे में गुरुवार रात से शहर का ट्रैफिक रूट बदल जायेगा. ट्रैफिक विभाग के अनुसार, 30 सितंबर (गुरुवार) की रात 12 बजे से लेकर चार सितंबर (सोमवार) सुबह छह बजे तक बैंक मोड़ फ्लाइओवर की लोड टेस्टिंग होगी. इस दौरान फ्लाइओवर के हर पिलर पर 100 टन का लोड देकर टेस्टिंग की जायेगी.

शहर में ट्रैफिक की समस्या न हो, इसके लिए वैकल्पिक रूट निर्धारित किया गया है. सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए 18 दंडाधिकारी, 52 पुलिस पदाधिकारी तथा 104 जवानों को ड्यूटी पर लगाया गया है. वैकल्पिक रूट के तौर पर बरमसिया फाटक की सड़क चिह्नित की गयी है. यहां सामान्य दिनों में जाम रहता है. सड़क पर लोड बढ़ेगा तो स्थिति विस्फोटक हो सकती है.

हालांकि ट्रैफिक विभाग ने दावा किया है कि यहां सड़क पर एक भी ट्रक नहीं लगने दिया जायेगा. इसके अलावा सब्जी बाजार तीन दिनों तक मुख्य सड़क पर नहीं लगेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें