1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. dhanbad saraidhela police hazaribagh police in search of a woman writing a letter to dhanbad mla raj sinha name and address incorrect police is investigating jharkhand gur

धनबाद विधायक राज सिन्हा को हत्या की सुपारीवाला आगाह पत्र भेजने वाली महिला का पता निकला फर्जी, तहकीकात में जुटी पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
धनबाद के भाजपा विधायक राज सिन्हा
धनबाद के भाजपा विधायक राज सिन्हा
फाइल फोटो

धनबाद : धनबाद विधायक राज सिन्हा को पत्र लिख कर आगाह करने वाली महिला की तलाश में हजारीबाग गयी सरायढेला पुलिस को अभी तक महिला का पता नहीं चल सका है. पुलिस का मानना है कि पत्र पर जिस महिला का नाम और पता दिया गया है, वहां इस नाम की कोई महिला नहीं रहती है. इतना ही नहीं, पत्र में दिया गया पता भी गलत है. इसके बावजूद पुलिस तहकीकात कर रही है.

धनबाद की सरायढेला पुलिस धनबाद विधायक को हत्या की सुपारी मामले में आगाह पत्र भेजनेवाली तथाकथित ज्योति सिन्हा नाम की महिला की तलाश करने के लिए स्थानीय थाना से भी मदद ले रही है. पुलिस इस मामला को लेकर हजारीबाग के प्रधान डाक घर भी गयी और वहां का सीसीटीवी फुटेज खंगाला. पता लगाया जा रहा है कि विधायक को स्पीड पोस्ट करने वाला कौन है. अभी तक इस मामले में पुलिस के हाथ खाली हैं.

पत्र आने के बाद से धनबाद विधायक राज सिन्हा के साथ-साथ धनबाद पुलिस की चिंता बढ़ गयी है, लेकिन अभी तक पत्र लिखने वाली महिला का पता नहीं चलने से कई तरह के सवाल उठने लगे हैं. पुलिस को भी लग रहा है कि विधायक को परेशान करने के लिए बेवजह कोई इस तरह की हरकत कर रहा है. इसके बावजूद पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें