1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. dhanbad police to take gangster sujit sinha on remand in extortion case 50 lakh rupees was demanded from outsourcing company general manager grj

गैंगस्टर सुजीत सिन्हा को रिमांड पर लेगी धनबाद पुलिस, आउटसोर्सिंग कंपनी के जीएम से मांगी गयी थी 50 लाख रुपए रंगदारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News : गैंगस्टर सुजीत सिन्हा को रिमांड पर लेगी धनबाद पुलिस
Jharkhand Crime News : गैंगस्टर सुजीत सिन्हा को रिमांड पर लेगी धनबाद पुलिस
फाइल फोटो

Jharkhand Crime News, Dhanbad News, धनबाद न्यूज : धनबाद पुलिस झारखंड के जमशेदपुर की घाघीडीह जेल में बंद गैंगस्टर सुजीत सिन्हा को रिमांड पर लेगी, ताकि रंगदारी मामले में उससे पूछताछ की जा सके. कुख्यात अपराधी सुजीत सिन्हा ने आउटसोर्सिंग कंपनी के जीएम कौशल पांडेय से 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी. आपको बता दें कि बीसीसीएल की कनकनी कोलियरी में संचालित आउटसोर्सिंग कंपनी के जीएम से रंगदारी मांगने के मामले में सरायढेला पुलिस ने इसे आरोपी बनाया है.

नीरज सिंह हत्याकांड से जुड़े शूटर अमन सिंह को पिछले दिनों इस मामले में रिमांड पर लिया गया था. आउटसोर्सिंग कंपनी के जीएम कौशल पांडेय ने आठ जनवरी को सरायढेला थाने में इसकी शिकायत की थी. इन्होंने कहा था कि विभिन्न नंबरों से उन्हें फोन किये जा रहे हैं और तत्काल 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी जा रही है. इतना ही नहीं, हर महीने सात लाख रुपये रंगदारी की मांग की जा रही है. नहीं देने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है. इनकी शिकायत पर सरायढेला थाने में केस दर्ज किया गया था.

आउटसोर्सिंग कंपनी के जीएम कौशल पांडेय ने अपनी शिकायत में कहा था कि कुख्यात अपराधी अमन सिंह और सुजीत सिन्हा गैंग के नाम पर उनसे रंगदारी की मांग की गयी है. मैसेज और वाट्सएप के जरिए उनसे रंगदारी मांगी गयी है. इस दौरान रंगदारी नहीं देने पर जान मारने की धमकी दी गयी है. पुलिस ने सुजीत सिन्हा को रिमांड पर लेने के लिए अदालत से आग्रह किया है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें