1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. dhanbad judge death case update why did the cbi interrogate aman singh and mama know what is the matter srn

आखिर धनबाद जज मौत मामले में सीबीआइ ने क्यों की अमन सिंह और मामा से पूछताछ, जानें क्या है मामला

धनबाद जज मौत मामले में सीबीआइ की विशेष टीम ने होटवार जेल में बंद अमन सिंह, डालटेनगंज के अपराधी विकास तिवारी, धनबाद के नंद कुमार सिंह उर्फ मामा समेत कई लोगों से पूछताछ की. पूछताछ से पूर्व विशेष कोर्ट से अनुमति ली गयी थी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
धनबाद जज मौत मामले में सीबीआइ ने क्यों की अमन सिंह और मामा से पूछताछ
धनबाद जज मौत मामले में सीबीआइ ने क्यों की अमन सिंह और मामा से पूछताछ
प्रतीकात्मक तस्वीर

धनबाद : जज उत्तम आनंद मौत मामले की जांच कर रही सीबीआइ की विशेष टीम ने गुरुवार को रांची के होटवार जेल में बंद अमन सिंह, डालटेनगंज के अपराधी िवकास ितवारी, धनबाद के नंद कुमार सिंह उर्फ मामा समेत कई लोगों से पूछताछ की. पूछताछ के लिए पूर्व में ही सीबीआइ के विशेष कोर्ट से अनुमति ली गयी थी. मामा रंजय सिंह की हत्या के आरोप में जेल में बंद है.

सीबीआइ इस हत्याकांड को केंद्र में रख उससे जानकारी इकट्ठा की. टीम ने मामा से जेल के अंदर एक घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ की और उससे रंजय हत्याकांड से जुड़ी कई बातें पूछीं. याद रहे कि झरिया के पूर्व विधायक संजीव सिंह के खासमखास रंजय सिंह की हत्या में शूटर मामा की प्रमुख भूमिका होने की बात कही जाती है. पुलिस ने मामा को बिहार से गिरफ्तार किया था.

पुलिस हर्ष सिंह को इस मामले में साजिशकर्ता मानती है और वह जेल भी जा चुके हैं. सीबीआइ ने मंगलवार को सिंफर गेस्ट हाउस में हर्ष सिंह से घंटों पूछताछ की थी. उनसे भी रंजय हत्याकांड के बारे में कई जानकारियों लीं.

Posted by : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें