1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. dhanbad judge death case twist in new direction fir registered on two others cbi pasted such a poster

धनबाद जज मौत मामले में आया नया मोड़, दो अन्य पर प्राथमिकी दर्ज, सुराग देने वाले को अब 10 लाख का इनाम

धनबाद जज मौत मामले में सीबीआई ने ऑटो और मोबाइल चोरी पर दो अन्य अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर लिया. इसके अलावा इनाम की राशि भी बढ़ा दी गयी है. इसके लिए बकायदा पोस्टर जारी किया गया है

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
धनबाद जज मौत मामले में दो अन्य पर प्राथमिकी दर्ज
धनबाद जज मौत मामले में दो अन्य पर प्राथमिकी दर्ज
फाइल फोटो.

Uttam Anand Judge Cases Update धनबाद : सीबीआइ ने जज उत्तम आनंद मौत मामले में मंगलवार को अज्ञात के खिलाफ ऑटो चोरी का मामला दर्ज किया है. सीबीआइ ने मोबाइल चोरी का भी एक केस दर्ज किया है.

ऑटो चोरी के इस मामले में 29 जुलाई को पाथरडीह थाना क्षेत्र के भौरी खटाल निवासी सुगनी देवी के बयान पर कांड संख्या 18-21 दर्ज किया गया था. सीबीआइ ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

बता दें कि सीबीआइ ने जज उत्तम आनंद मौत मामले में सुराग देनेवालों के लिए इनाम की राशि दोगुनी कर दी है. सुराग देनेवालों को अब सीबीआइ पांच लाख के बदले 10 लाख रुपये देगी. इसके लिए बुधवार को शहर के कई स्थानों पर पोस्टर भी चिपकाये गये, जिसमें इनाम की घोषणा की गयी है. इधर सूचना है कि सीबीआइ को इस मामले में बहुत खास जानकारी नहीं मिल पायी है. सीबीआइ ने दो अभियुक्तों लखन वर्मा और राहुल वर्मा का नार्को टेस्ट कराया. कुछ अन्य टेस्ट भी कराये गये. पर हाथ लगभग खाली ही हैं.

जज की हत्या हुई :

सीबीआइ ने जो पोस्टर चिपकाये हैं, उसमें जज उत्तम आनंद की मौत को हत्या बताया गया है. पोस्टर में लिखा है : केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो, विशेष अपराध-1 नयी दिल्ली, कैंप धनबाद. स्व उत्तम आनंद, अपर सत्र न्यायाधीश, धनबाद की हत्या 28 जुलाई को सुबह लगभग पांच बजे रणधीर प्रसाद वर्मा चौक, झारखंड के पास ऑटो से टक्कर मार कर कर दी गयी थी. इस प्रकरण की जांच सीबीआइ द्वारा की जा रही है.

यदि किसी व्यक्ति के पास इस हत्याकांड से जुड़ी किसी भी प्रकार की कोई महत्वपूर्ण जानकारी- सूचना हो, तो कृपया नीचे दिये गये फोन नंबर पर सीबीआइ कैंप सीएफआइआर सत्कार गेस्ट हाउस में सूचित करने का कष्ट करें. इस अपराध के संबंध में पर्याप्त जानकारी देनेवालों को सीबीआइ द्वारा 10 लाख रुपये का नकद इनाम दिया जायेगा. सूचना देने वालों का नाम पता गुप्त रखा जायेगा.

विजय कुमार शुक्ला, पुलिस अधीक्षक (इंचार्ज) अन्वेषण अधिकारी, सीबीआइ, नयी दिल्ली.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें