1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. dhanbad judge death case cbi will conduct narco test for pappu hadi srn

धनबाद जज मौत मामला: CBI करायेगी पप्पू हाड़ी का नार्को टेस्ट, घटनास्थल पर की थी फोटोग्राफी

धनबाद जज मौत मामले में सीबीआई पप्पू हाड़ी का नार्कों टेस्ट करायेगी, उन्होंने घटना वाले दिन रणधीर वर्मा चौक पर फोटो खींची थी. पप्पू का नार्को टेस्ट गुजरात में होगा

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
धनबाद जज मौत मामला
धनबाद जज मौत मामला
प्रभात खबर

धनबाद: धनबाद के अपर जिला व सत्र न्यायाधीश अष्टम उत्तम आनंद की मौत मामले में बुधवार को सीबीआइ के विशेष लोक अभियोजक चंदन कुमार सिंह ने अनुमंडल न्यायिक दंडाधिकारी अभिषेक श्रीवास्तव की अदालत में आवेदन दायर कर बीसीसीएल के मुनीडीह कोलियरी में जेनरल मजदूर के पद पर कार्यरत कुस्तौर निवासी पप्पू हाड़ी का नार्को टेस्ट कराने की अनुमति मांगी.

सीबीआइ ने पप्पू को अदालत में पेश किया, जहां उसने अपना नार्को टेस्ट कराने पर सहमति जतायी. अदालत ने पप्पू की सहमति के बाद उसका नार्को टेस्ट कराने की अनुमति सीबीआइ को दे दी है. सीबीआइ ने पप्पू का नार्को टेस्ट कराने के लिए एक माह का समय मांगा है. संभावना व्यक्त की जा रही है कि पप्पू का नार्को टेस्ट गुजरात के गांधी नगर में कराया जा सकता हैं.

सीबीआइ वहां से नार्को टेस्ट करने की तिथि लेकर अदालत को सूचित करेगी. बताते चलें कि 18 फरवरी (2022) को सीबीआइ ने पप्पू हाड़ी से दो मोबाइल बरामद किया था. 23 फरवरी (2022) को सीबीआइ ने उक्त दोनों मोबाइल को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा है.

पप्पू को फोटो खींचने की है आदत :

पप्पू ने अदालत को बताया कि 27 व 28 जुलाई (2021) को सुबह वह सेंट्रल अस्पताल जा रहा था. इसी क्रम में उसने रणधीर वर्मा चौक के समीप लगी साइन बोर्ड व डॉक्टर बोर्ड की फोटो ली थी. सीबीआइ ने वहां लगे सीसीटीवी को खंगालने के बाद पप्पू के दोनों मोबाइल बरामद कर लिया. सीबीआइ ने उसका पासबुक भी लिया है.

Posted By: Sameer Oraon

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें