1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. dhanbad bullet shot in mutual rivalry young boy narrowly escaped police arrested gur

आपसी रंजिश में मारी गोली, बाल-बाल बचा युवक, आरोपी गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आपसी रंजिश में मारी गोली, आरोपी अरेस्ट
आपसी रंजिश में मारी गोली, आरोपी अरेस्ट
फाइल फोटो

धनबाद : धनबाद जिले के पाथरडीह सुदामडीह थाना क्षेत्र के सुदामडीह न्यू माइंस विश्वकर्मा मंदिर के समीप पुरानी रंजिश को लेकर मनीष भारती उर्फ पप्पू पर जानलेवा हमला किया गया. इस दौरान दो राउंड गोली चलायी गयी है. हालांकि इस घटना में मनीष बाल-बाल बच गया है. पुलिस ने आरोपी सूरज कुमार को गिरफ्तार कर लिया है.

धनबाद जिले के पाथरडीह सुदामडीह थाना क्षेत्र के सुदामडीह न्यू माइंस विश्वकर्मा मंदिर के समीप एक युवक सूरज कुमार ने पुरानी रंजिश में मनीष भारती उर्फ पप्पू पर गोली चला दी. इस जानलेवा हमले में मनीष को कोई क्षति नहीं पहुंची है. वह पूरी तरह सुरक्षित है. दो राउंड गोली चलाने से इलाके में दहशत है.

गोली चलने की सूचना मिलने पर सुदामडीह पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी सूरज कुमार को अरेस्ट कर लिया. सूरज चासनाला का रहनेवाला है. इस दौरान पुलिस एक मोटरसाइकिल (जेएच बीडी 5047) को जब्त कर थाने ले गयी. घटना के संबंध में मनीष भारती ने बताया कि पूजा पंडाल के गेट के समीप वे बैठे हुए थे. तभी तीन मोटरसाइकिल से उमाशंकर रवानी, सुरेश रवानी, बीकेश रवानी, बुटन सिंह उर्फ सुड्डू सिंह, सूरज कुमार, आकाश चौधरी व अन्य ने लाठी-डंडे से उनके ऊपर अचानक हमला कर दिया.

इस घटना को देख पंडाल में बैठे कमेटी के लोग दौड़े, तब तक आरोपी दो राउंड हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए. इस घटना में एक आरोपी सूरज कुमार के गिर जाने के बाद स्थानीय लोगों ने पकड़कर उसे सुदामडीह पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने घटनास्थल से एक मोटरसाइकिल भी जब्त की है. घटना के संबंध में मनीष ने बताया कि 7 माह पुरानी रंजिश को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें