1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. cash counter of pokhariya state bank of india branch burnt in dhanbad district of jharkhand

झारखंडः धनबाद के पोखिरया में स्टेट बैंक का कैश काउंटर जलकर राख, देर रात बैंक में लगी थी आग

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
गुरुवार देर रात लगी आग को शुक्रवार सुबह बुझाया गया.
गुरुवार देर रात लगी आग को शुक्रवार सुबह बुझाया गया.
Prabhat Khabar

धनबाद : झारखंड में भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआइ) की एक शाखा में आग लग गयी. स्थानीय लोगों की सक्रियता की वजह से इसका स्ट्रांग रूम जलने से बच गया. शुक्रवार (5 जून, 2020) की सुबह धनबाद जिला के टुंडी प्रखंड स्थित इस बैंक से लोगों ने धुआं निकलते देखा. तत्काल उन्होंने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी.

फायर ब्रिगेड के वाहनों ने पहुंचकर आग पर काबू पा लिया. बैंक को बहुत बड़ा नुकसान होने से बच गया. बताया जाता है कि पूर्वी टुंडी प्रखंड क्षेत्र स्थित पोखरिया एसबीआइ ब्रांच में गुरुवार (4 जून, 2020) की देर रात आग लगी. कहा जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है.

हालांकि, शुक्रवार तड़के लोगों ने देखा कि बैंक से धुआं निकल रहा है. उन्होंने प्रशासन के साथ-साथ फायर ब्रिगेड को भी इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही दमकल वाहन वहां पहुंचे और बैंक में लगी आग को बुझा दिया. बताया गया है कि आग लगने की वजह से बैंक का कैश काउंटर जल गया.

समय रहते फायर ब्रिगेड को सूचना मिल गयी, इसलिए बैंक को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ. बाद में जब बैंक के अधिकारी और कर्मचारी पहुंचे, तो आग लगने की वजह से हुए नुकसान का आकलन शुरू हुआ. समाचार लिखे जाने तक बैंक के अधिकारियों ने नुकसान के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें