1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. bomb firing latest news updates dhullu mahato jail jharkhand dharne par baithe dhullu prt

लोगों के घर चल रही है बम-गोली, चुप बैठा है प्रशासन, गुस्साये ढुलू महतो ने कही ये बात..

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
jharkhand news: dhullu mahto
jharkhand news: dhullu mahto
prabhat khabar

कतरास: बाघमारा के कतरास थाना चौक पर उस समय स्थित बिगड़ गयी जब अचानक दलबल के साथ विधायक ढुलू महतो ने सड़क जाम कर दिया. खुद विधायक ढुल्लू महतो थाना परसर में धरने पर बैठ गये. दरअसल विधायक के एक करीबी राजेश गुप्ता के निचितपुर आवास में अहले सुबह बम-गोली चली. जिससे घर के लोग काफी डर गये.

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही विधायक ढुलू महतो सैकड़ों समर्थक के साथ कतरास थाना चौक पर सड़क जाम कर दिया. विधायक खुद थाना परिसर में जमीन पर बैठ गये. विधायक के धरने पर बैठ जाने से पुलिस प्रशासन का पसीना छूटने लगे.

कतरास थानेदार रास बिहारी लाल ने विधायक को काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन गुस्साये ढुल्लू महतो नहीं माने, और धरने पर डटे रहे. इधर, शहर के लोगो की नींद खुलते ही विधायक के धरने पर बैठ जाने से किसी को कुछ समझ नहीं आया. इधर, धरने के कारण सड़क जाम हो गया. आवागमन पूरी तरह बाधित हो गया. लोगों को काफी परेशानी होने लगी.

तो वहीं, जैसे-जैसे समर्थकों को धरने की जानकारी मिलती गयी वे सब धरना स्थल पहुंचने लगे. समर्थक हमलावारों को अविलंब गिरफ्तार करने और हेमंत सरकार के खिलाफ नारे बाजी करने लगे. थाना परिसर में धरने पर बैठे विधायक ने कहा कि पिछले एक वर्ष से हमारे लोगों के घर में बम-गोली चल रही है. लेकिन प्रशासन चुप है. क्या सरकार हमारे लोगों को मारने की छूट दे रखी है क्या?

विधायक काफी रौद्र रूप में दिखे. कहा कि बाघमारा में आतंक है. हमलोगों को ही जेल में डाल दे. मौके पर पहुंचे बाघमारा डीएसपी नितिन खंडेलवाल ने विधायक ढुलू महतो से बात की. साथ ही उन्होंने सीटीटीवी में कैद फूटेज का हवाला देते हुए हमलावरों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया. तब कहीं जाकर धरना समाप्त हुआ.

Post by : Pritish sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें