1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. annapurna devi said on hemant soren government law and order crime panchayat chunav grj

Jharkhand News: केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने हेमंत सोरेन सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात

केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने झारखंड में पंचायत चुनाव, लॉ एंड ऑर्डर, सेंट्रल फंड व बढ़ते अपराध को लेकर हेमंत सोरेन सरकार पर निशाना साधा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: गोमो स्टेशन पर मंत्री अन्नपूर्णा देवी
Jharkhand News: गोमो स्टेशन पर मंत्री अन्नपूर्णा देवी
प्रभात खबर

Jharkhand News: दिल्ली से मधुबन जाने के क्रम में गोमो स्टेशन पर पत्रकारों से बात करती हुईं केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी (Annapurna Devi) ने झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार हमेशा केंद्र सरकार की आलोचना करती रहती है. झारखंड सरकार हर मोर्चे पर विफल है. राज्य में विधि व्यवस्था चौपट है. यहां पर लूट की पूरी छूट है. झारखंड में पंचायत चुनाव कराने से भी ये सरकार कतरा रही है. इस सरकार को काम करने की मंशा नहीं है.

केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि केंद्र सरकार ने पिछले सत्र में झारखंड के विकास के लिए पैसा भेजा, जिसका उपयोग नहीं हुआ. पैसा वापस हो गया. जिससे साफ पता चलता है कि झारखंड सरकार को काम करने की मंशा नहीं है. राज्य सरकार राज्य हित में नहीं, बल्कि अपना विकास करना चाहती है. राज्य सरकार ने पिछले दो साल में कोई काम नहीं किया. कोरोना के नाम पर हाथ पर हाथ धरकर बैठी रही. भारत सरकार तथा भारतीय जनता पार्टी तत्पर नहीं रहती तो ना जाने राज्य की कैसी स्थिति होती.

पूर्व सरकार में पलामू जैसे क्षेत्र में ग्रामीण जनता अमन-चैन के साथ रह रही थी. आज फिर पहले जैसा हाल हो गया है. लोग शहर में सुरक्षित नहीं हैं. जनता भय और दहशत के माहौल में जीने को विवश है. झारखंड सरकार पंचायत चुनाव कराने से क्यों कतरा रही है. जिसका मुझे पता नहीं लेकिन इसका सीधा असर केंद्र से मिले हुए फंड पर जरूर पड़ेगा. सरकार में शामिल लोग केवल अपने विकास में जुटे हैं. तोपचाची अंचल के अंचलाधिकारी विकास कुमार त्रिवेदी तथा चीफ यार्ड मास्टर बीसी मंडल ने बुके देकर अन्नपूर्णा देवी का स्वागत किया. इस मौके पर सीटीआई कुमार आलोक, गणेश कुमार, सुनील मंडल आदि मौजूद थे.

आपको बता दें कि डाउन नई दिल्ली-भुवनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस अपने नियत समय से चालीस मिनट पहले सवा छह बजे गोमो स्टेशन पहुंच गई थी. अन्नपूर्णा देवी रिटायरिंग रूम में कुछ देर पत्रकारों से बात करने के बाद गंतव्य की ओर निकल पड़ीं. भाजपा के गोमो मंडल अध्यक्ष सुनील मंडल अन्नपूर्णा देवी से मिले.

रिपोर्ट: वेंकटेश शर्मा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें