निरसा में सात साल के बच्चे की निर्मम हत्या

निरसा बाजार : निरसा थाना क्षेत्र के काशीटांड़ के मीना बाजार टोला में मंगलवार की रात अपराधियों ने एक सात साल के बच्चे की हत्या कर दी. पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है. इस संबंध में निरसा थानेदार परमेश्वर प्रसाद ने बताया कि अभी तक मामले में बहुत ज्यादा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 27, 2017 8:37 AM
निरसा बाजार : निरसा थाना क्षेत्र के काशीटांड़ के मीना बाजार टोला में मंगलवार की रात अपराधियों ने एक सात साल के बच्चे की हत्या कर दी. पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है. इस संबंध में निरसा थानेदार परमेश्वर प्रसाद ने बताया कि अभी तक मामले में बहुत ज्यादा जानकारी नहीं मिल पायी है. हत्या के पीछे कुछ न कुछ कारण है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.
रात को टहल कीर्तन में शामिल हुआ था आनंद : बताया जाता है कि भवानी बाउरी व मां शकुंतला बाउरी का सात वर्षीय पुत्र आनंद बाउरी मंगलवार की संध्या रात को गांव के अन्य लोगों के साथ टहल कीर्तन के लिए निकला हुआ था. कीर्तन के बाद उसने अन्य लोगों के साथ तीन-चार घरों में प्रसाद भी ग्रहण किया. इसके बाद सभी रात 10.30 बजे तक अपने-अपने घरों में चले गये.
रात 11 बजे तक जब आनंद अपना घर नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की हल्ला होते ही काफी संख्या में महिला-पुरुष जुट गये. सभी लोग खोजने लगे. गांव में खोजने के बाद टोला से सटा एमपीएल के ऐश पौंड एरिया की ओर खोजबीन करने पहुंचे. उसके घर से लगभग आधा किमी दूर स्थित एेश पौंड की दीवार से सटा एक गढ्ढे के अंदर उसका शव मिला. शव को रात में ही वहां से उठा कर घर ले आये.

Next Article

Exit mobile version