रविवार को खुला निगम 8.71 लाख टैक्स आया

धनबाद : नगर निगम के पांचों अंचल कार्यालय रविवार को खुले रहे. रविवार को छुट्टी के बावजूद निगम में भारी भीड़ थी. 305 उपभोक्ताओं ने प्रोपर्टी टैक्स के लिए सेल्स एसेसमेंट फॉर्म जमा किया. निगम को आज आठ लाख 71 हजार का टैक्स आया. रितिका प्रिंटेक के निदेशक रूपेश कुमार ने बताया कि निगम क्षेत्र […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2017 6:25 AM

धनबाद : नगर निगम के पांचों अंचल कार्यालय रविवार को खुले रहे. रविवार को छुट्टी के बावजूद निगम में भारी भीड़ थी. 305 उपभोक्ताओं ने प्रोपर्टी टैक्स के लिए सेल्स एसेसमेंट फॉर्म जमा किया. निगम को आज आठ लाख 71 हजार का टैक्स आया. रितिका प्रिंटेक के निदेशक रूपेश कुमार ने बताया कि निगम क्षेत्र में एक लाख 10 हजार होल्डिंग है. 90 हजार उपभोक्ताओं के घरों में फॉर्म वितरित किया जा चुका है. अब तक 10 हजार उपभोक्ताओं ने सेल्फ एसेसमेंट फॉर्म जमा करवाया है.

निगम को इस माह में अब तक 1.50 करोड़ रुपया टैक्स आया है. आनेवाले नौ दिनों में और डेढ़ करोड़ रुपया टैक्स आने की संभावना है. 31 जनवरी तक सेल्फ एसेसमेंट फॉर्म जमा करने की अंतिम तिथि है. इसके बाद जुर्माना के साथ फॉर्म जमा लिया जायेगा. उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए नगर निगम कार्यालय के अलावा वार्ड स्तर पर भी जगह-जगह कैंप लगाया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version