केंदुआडीह थाना क्षेत्र के अलकुशा

केंदुआ : केंदुआडीह थाना क्षेत्र के अलकुशा की रहनेवाली मौसमी सिंह के बंद आवास से शनिवार की रात चोरों ने 40 हजार नकदी, गहने समेत करीब पांच लाख की संपत्ति चुरा ली. श्रीमती सिंह ने थाना में घटना की लिखित शिकायत की है. मौसमी सिंह ने अपने रिश्तेदार को घर की देखभाल करने के लिए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2017 6:24 AM

केंदुआ : केंदुआडीह थाना क्षेत्र के अलकुशा की रहनेवाली मौसमी सिंह के बंद आवास से शनिवार की रात चोरों ने 40 हजार नकदी, गहने समेत करीब पांच लाख की संपत्ति चुरा ली. श्रीमती सिंह ने थाना में घटना की लिखित शिकायत की है. मौसमी सिंह ने अपने रिश्तेदार को घर की देखभाल करने के लिए सपरिवार औरंगाबाद (बिहार) अपने गांव गयी हुई थी.

रिश्तेदार मौसमी सिंह के आवास के बगल के आवास में सोयी हुई थी. रविवार की सुबह रिश्तेदार ने मौसमी सिंह के आवास का ताला टूटा देखा तो फोन से उन्हें घटना की सूचना दी. मौसमी सिंह ने पुलिस को बताया कि घर से 40 हजार नकदी, कपड़े, तीन अंगूठी, चार कंगन, तीन चेन, दो मंगलसूत्र, चार झुमका व बाली, एक नकबेसर(सभी सोने का), चार जोड़ा चांदी का पायल चोरी गयी है. चोरी गये सामानों की कीमत करीब पांच लाख बताया जाता है. केंदुआडीह पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Next Article

Exit mobile version