पीआरपी के लिए अमित शाह की शरण में सीएमओएआइ

धनबाद: कोल माइंस ऑफिसर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (सीएमओएआइ) के सदस्य अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की शरण में चले गये हैं. एसोसिएशन का एक प्रतिनिधि मंडल बगोदर विधायक नागेंद्र महतो की अगुवाई में एक जून को दिल्ली में उनसे मिला. वार्ता के दौरान प्रतिनिधि मंडल ने कोल अधिकारियों की समस्याओं से उन्हें अवगत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 5, 2015 8:27 AM
धनबाद: कोल माइंस ऑफिसर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (सीएमओएआइ) के सदस्य अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की शरण में चले गये हैं. एसोसिएशन का एक प्रतिनिधि मंडल बगोदर विधायक नागेंद्र महतो की अगुवाई में एक जून को दिल्ली में उनसे मिला. वार्ता के दौरान प्रतिनिधि मंडल ने कोल अधिकारियों की समस्याओं से उन्हें अवगत कराया व उनसे पीआरपी मामले में पहल करने का अनुरोध किया है.

सीएमओएआइ बीसीसीएल शाखा के महामंत्री भवानी बंदोपाध्याय ने कहा कि पूर्व की सरकार की ढुल-मूल नीति के कारण पीआरपी का मामला आजतक लटका रहा.

वर्तमान सरकार से अधिकारियों को काफी उम्मीद है. भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अधिकारियों को इस मामले में मदद करने का आश्वासन दिया. इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने एक ज्ञापन भी सौंपा. जिसे श्री शाह ने संबंधित विभाग में भेजने का आश्वासन दिया है. प्रतिनिधिमंडल में भवानी बंदोपाध्याय, पीके सिंह, अखिलेश कुमार सिंह व डीके सिंह आदि शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version