बरवाअड्डा थाना के पास 1.73 लाख लूटे, फायरिंग

बरवाअड्डा : बरवाअड्डा थाना से महज दौ सौ मीटर दूर संत निरंकारी चौक के समीप सोमवार को अपराह्न सवा तीन बजे बाइक सवार तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर गणेश पेट्रोल पंप के मैनेजर अभिजीत चौधरी से एक लाख 73 हजार रुपये लूट लिये. इस दौरान एक राउंड गोली भी चलायी गयी. हालांकि गोली […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 15, 2019 3:23 AM

बरवाअड्डा : बरवाअड्डा थाना से महज दौ सौ मीटर दूर संत निरंकारी चौक के समीप सोमवार को अपराह्न सवा तीन बजे बाइक सवार तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर गणेश पेट्रोल पंप के मैनेजर अभिजीत चौधरी से एक लाख 73 हजार रुपये लूट लिये. इस दौरान एक राउंड गोली भी चलायी गयी. हालांकि गोली किसी को लगी नहीं. फायरिंग के कारण आस-पास के लोग भाग खड़े हुए. सूचना पर बरवाअड्डा पुलिस पहुंची और घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया.

बैग नहीं छोड़ा तो चलायी गोली : जीटी रोड काशीटांड़ (बरवाअड्डा) स्थित पंप के मैनेजर झरिया निवासी अभिजीत चौधरी ने बताया कि रविवार को बैंक बंद होने के कारण रुपये जमा नहीं कर पाया था. आज दो दिनों के सेल की रकम लेकर बाइक से कृषि बाजार स्थित स्टेट बैंक जा रहा था. बाइक सहयोगी पंपकर्मी पांडव महतो चला रहा था और मैं बैग में रखा रुपया लेकर पीछे बैठा हुआ था. इस क्रम में संत निरंकारी चौक पहुंचा तो पीछे से केटीएम बाइक में सवार तीन अपराधियों ने झपट्टा मारकर बैग छीनने का प्रयास किया.
बैग का फीता टूटकर मेरे गोदी में आ गया. मैंने पांडव महतो को तेज गति से बाइक भगाने को कहा. इतने में ही पीछे बैठे एक अपराधी ने पिस्टल निकालकर गोली चला दी. फिर मैं डर गया और बैग छोड़ दिया. इसके बाद अपराधी बैग लेकर बिरसा मुंडा पार्क की ओर तेज गति से भाग खड़े हुए. अपराधी हेलमेट पहने हुए थे. अभिजीत के आवेदन पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर लिया गया है.
सिटी एसपी ने की पूछताछ : घटना की सूचना पर सिटी एसपी आर राजकुमार बरवाअड्डा थाना पहुंचे और पंप कर्मियों एवं हिरासत में लिए गये युवकों से पूछताछ की. समाचार लिखे जाने तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है. पुलिस जगह-जगह चेंकिग लगाकर अपराधियों का पता लगा रही है. वहीं निरंकारी चौक मेमको मोड़ में लगे सीसीटीवी को पुलिस खंगाल रही है. सिटी एसपी ने बताया कि अभी जांच चल रही है. जांच पूरी होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

Next Article

Exit mobile version