गया पुल के नीचे वाटर प्रूफ सड़क बनाने की तैयारी

पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता ने पुल के नीचे बने गड्ढे का लिया जायजा धनबाद : गया पुल के नीचे गड्ढे के कारण रोज लगने वाले जाम को देखते हुए वहां वाटर प्रूफ सड़क का निर्माण कराया जायेगा. मंगलवार को पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता अमरेंद्र कुमार साहा ने टीम के साथ गया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 26, 2019 2:36 AM

पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता ने पुल के नीचे बने गड्ढे का लिया जायजा

धनबाद : गया पुल के नीचे गड्ढे के कारण रोज लगने वाले जाम को देखते हुए वहां वाटर प्रूफ सड़क का निर्माण कराया जायेगा. मंगलवार को पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता अमरेंद्र कुमार साहा ने टीम के साथ गया पुल के नीचे बने गड्ढे का जायजा लिया. वहां बगल से गुजर रहे नाला को भी देखा. बताया कि इस स्थान पर तोड़ कर वाटर प्रूफ सड़क बनायी जायेगी.
साथ ही वहां जमने वाले पानी की निकासी के लिए होल कर उसे बगल से गुजर रहे नाला से जोड़ा जायेगा. इसके लिए 12 लाख रुपये का प्राक्कलन बना कर विभाग को भेजा गया है. इस काम के लिए दो रात गया पुल के नीचे ट्रैफिक ब्लॉक किया जायेगा. इसके लिए जिला प्रशासन से अनुमति ली जायेगी. उम्मीद है कि दस दिनों के अंदर यह काम हो जायेगा. सनद हो कि हल्की बारिश में भी गया पुल नरक बन जाता है. जलजमाव के कारण दुपहिया वाहन चालकों को भारी परेशानी होती है. साथ ही हमेशा जाम लगता है.

Next Article

Exit mobile version