भौंरा तालाब में मिला युवक का शव, सनसनी

मौत के कारणों का नहीं चल पाया है पता, पुलिस ने किया यूडी केस दर्ज भौंरा : स्थानीय लोगों द्वारा भौंरा 12 नंबर कुम्हारपट्टी तालाब में गुरुवार की सुबह आनंद कुम्हार उर्फ झंटू (35) का शव पाया गया. शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. सूचना पाकर आसपास के लोग व भौंरा ओपी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 17, 2019 2:24 AM

मौत के कारणों का नहीं चल पाया है पता, पुलिस ने किया यूडी केस दर्ज

भौंरा : स्थानीय लोगों द्वारा भौंरा 12 नंबर कुम्हारपट्टी तालाब में गुरुवार की सुबह आनंद कुम्हार उर्फ झंटू (35) का शव पाया गया. शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. सूचना पाकर आसपास के लोग व भौंरा ओपी प्रभारी कालिका राम दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे. तालाब से आनंद कुम्हार का शव बाहर निकाला गया.
पुलिस तलाशी में मृतक के पैंट से कुछ रुपये व अन्य चीजें मिली. पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया. युवक तालाब में कैसे डूबा, यह अभी भी रहस्य बना हुआ है. मृतक 12 नंबर कुम्हारपट्टी निवासी स्व शक्ति कुम्हार का पुत्र था. 10 वर्ष पूर्व उसकी शादी हुई थी. लेकिन कोई संतान नहीं है. वह दिहाड़ी मजदूर था. झंटू बुधवार की सुबह लगभग नौ बजे अपने घर से निकला था.
दोपहर में परिजनों ने उसके मोबाइल पर फोन लगाया, तो मोबाइल स्विच ऑफ मिला. पूरा दिन खोजने के बाद रात में परिजन सो गये. सुबह लोगों ने तालाब में आनंद कुम्हार का शव देख परिजनों को सूचना दी. दो वर्ष पूर्व मृतक के पिता शक्ति कुम्हार का निधन हो चुका है. मौत से पूरा कुम्हारपट्टी में मातम पसरा है. भौंरा ओपी प्रभारी कालिका राम ने बताया कि यूडी केस दर्ज किया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

Next Article

Exit mobile version