मरीजों को लौटना पड़ा बिना इलाज कराये

मनोचिकित्सा और रेडियोलॉजी विभाग से लौटे 100 मरीज सेवा विस्तार के लिए मुख्यालय के अधिकारियों का मौखिक आश्वासन धनबाद : पीएमसीएच के रेडियोलॉजी व मनोचिकित्सा विभाग में आये मरीजों को सोमवार को परेशानी का सामना करना पड़ा. लगभग एक सौ मरीजों को बिना इलाज के लिए लौटना पड़ा. हालांकि, सेवा विस्तार के लिए मुख्यालय के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 7, 2019 2:51 AM

मनोचिकित्सा और रेडियोलॉजी विभाग से लौटे 100 मरीज

सेवा विस्तार के लिए मुख्यालय के अधिकारियों का मौखिक आश्वासन
धनबाद : पीएमसीएच के रेडियोलॉजी व मनोचिकित्सा विभाग में आये मरीजों को सोमवार को परेशानी का सामना करना पड़ा. लगभग एक सौ मरीजों को बिना इलाज के लिए लौटना पड़ा. हालांकि, सेवा विस्तार के लिए मुख्यालय के अधिकारियों के मौखिक आश्वासन के बाद प्रबंधन ने सभी सात सीनियर रेजिडेंट (एसआर) को सोमवार को अस्पताल बुलाया.
देर शाम तक लिखित पत्र का इंतजार सभी चिकित्सक करते रहे, लेकिन रांची में वोटिंग के कारण सचिवालय का काम-काज नहीं हो पाया. अब मंगलवार को लिखित पत्र आने का इंतजार रहेगा. दूसरी ओर, मनोचिकित्सा सहित कई विभागों के चिकित्सकों को बुलाया गया था.
ये चिकित्सक अपने-अपने विभाग में आये. इस बीच काफी संख्या में मरीज भी पहुंच गये. सेवा समाप्त हो जाने के बावजूद चिकित्सकों ने यहां मरीजों को देखा. हालांकि, इसके बाद भी कई मरीजों को बिना इलाज के लौटना पड़ा. इधर, अधीक्षक डॉ एचके सिंह ने कहा है कि मंगलवार को इन चिकित्सकों को एक्सटेंशन मिलने की उम्मीद है. तत्काल के लिए विभाग जो भी आवश्यक है, कदम उठा रहा है.

Next Article

Exit mobile version