धनबाद : चुनावी बिगुल फूंकेगा झामुमो

धनबाद : झामुमो जिला समिति की बैठक रविवार को तेलीपाड़ा स्थित दिशोम जाहेर थान स्थित सामुदायिक भवन में हुई. अध्यक्षता जिलाध्यक्ष रमेश टुडू ने की. संचालन कालीचरण महतो ने किया. बैठक में पार्टी के चार फरवरी को होने वाले स्थापना दिवस, फरवरी में जिले में आने वाली संघर्ष यात्रा, 11 फरवरी को बाबा तिलका मांझी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 14, 2019 6:54 AM
धनबाद : झामुमो जिला समिति की बैठक रविवार को तेलीपाड़ा स्थित दिशोम जाहेर थान स्थित सामुदायिक भवन में हुई. अध्यक्षता जिलाध्यक्ष रमेश टुडू ने की. संचालन कालीचरण महतो ने किया.
बैठक में पार्टी के चार फरवरी को होने वाले स्थापना दिवस, फरवरी में जिले में आने वाली संघर्ष यात्रा, 11 फरवरी को बाबा तिलका मांझी का जयंती समारोह, 12 फरवरी को स्व. प्रभुनाथ महतो की पुण्यतिथि एवं 25 फरवरी को शहीद नेपाल रवानी के शहादत दिवस को सफल बनाने पर चर्चा की गयी.
स्थापना दिवस पर होगा शक्ति प्रदर्शन : बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री मथुरा प्रसाद महतो ने कहा कि इस बार का चार फरवरी को हमारा शक्ति प्रदर्शन और भी शक्तिशाली होगा. हम अपने विरोधियों को यह दर्शा देंगे कि उनके झूठे वादे वाले दिन खत्म होने वाले हैं और जनता के आशीर्वाद से आने वाली सरकार हमारी होगी.
जिलाध्यक्ष श्री टुडू ने कहा कि हम सभी को एकजुट होकर आने वाले हर कार्यक्रम को सफल बनाना हैं. चार फरवरी को स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया जायेगा और उसी के साथ इस चुनावी साल का बिगुल फूंक दिया जायेगा.
47 वां स्थापना दिवस की सुचारु रूप से तैयारी के लिए पर्यवेक्षकों को प्रभार प्रदान किया. बैठक में जिला सचिव पवन महतो, युद्धेश्वर सिंह, केंद्रीय सदस्य अल्लाउद्दीन अंसारी, जगदीश चौधरी, जग्गू महतो, देबू महतो, हराधन रजवार, पैगाम अली, प्राण सोरेन, अख्तर हुसैन अंसारी, अरुनव सरकार, लालचंद महतो, रतिलाल टुडू, प्रशांत हेंब्रम, हलीम खान, मोना महतो, लक्खी शर्मा, वीरेंद्र पांडेय, राजेंद्र किस्कू, लक्ष्मी महतो, मदन महतो, शमीम खान, महादेव हांसदा, रामनाथ सोरेन सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version