धनबाद : सड़क हादसे में युवती की मौत के बाद नशे में चलायी थी गोली, सात जेल गये

धनबाद : पीएमसीएच अस्पताल परिसर में शुक्रवार की रात गोली चलाने के मामले में सरायढेला की पुलिस ने कांग्रेस नेता रणविजय सिंह के चचेरे भाई राजा रणधीर सिंह चौहान समेत सात युवकों को शनिवार को जेल भेज दिया. इस सिलसिले में तीन गोलियों से भरी एक देशी पिस्टल, नौ मोबाइल, काले रंग की स्कॉर्पियो (जेएच […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 30, 2018 10:16 AM
धनबाद : पीएमसीएच अस्पताल परिसर में शुक्रवार की रात गोली चलाने के मामले में सरायढेला की पुलिस ने कांग्रेस नेता रणविजय सिंह के चचेरे भाई राजा रणधीर सिंह चौहान समेत सात युवकों को शनिवार को जेल भेज दिया.
इस सिलसिले में तीन गोलियों से भरी एक देशी पिस्टल, नौ मोबाइल, काले रंग की स्कॉर्पियो (जेएच 10बीजे 0028) और एक क्रेटा कार (जेएच 10बीएम 0861) जब्त किये गये हैं. यह जानकारी सिटी एसपी पीयूष पांडेय ने शनिवार को अपने कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी.
सिटी एसपी ने बताया कि सभी युवक शराब के नशे में थे. एक प्रतिष्ठित होटल में बैठकर ये लोग शराब पी रहे थे. हीरापुर की रहने वाली सृष्टि रेड्डी उर्फ रेवती रेड्डी (20) अपने ब्वॉय फ्रेंड गांधी रोड निवासी आदित्य सिंह के साथ दुर्गापुर केएफसी रेस्टोरेंट गयी थी. लौटने के दौरान देवली (गोविंदपुर) के पास उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गयी.
स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें पीएमसीएच लाया गया था. हादसे की सूचना राजा रणधीर सिंह व उसके दोस्तों को मिली तो वे लोग पीएमसीएच पहुंचे. युवती की दोस्ती राजा रणधीर और अभिराज के साथ पूर्व से थी.
साथियों के अस्पताल पहुंचते ही अभिराज रोने लगा. उसे रोता देख राजा रणधीर सिंह ने अपना आपा खो दिया और आवेश में आकर फायरिंग कर दी. पुलिस ने बताया कि फायरिंग की सूचना मिलते ही शहर में नाकाबंदी लगायी गयी. उन्हें पता चला था कि वे लोग वहां से निकल गये हैं. मगर थोड़ी देर के बाद वे लोग वापस पीएमसीएच पहुंचे और दोबारा फायरिंग की. इस दौरान पुलिस मौके पर पहुंच गयी और सभी युवकों को गिरफ्तार कर लिया.
युवकों ने सिपाही को भी किया था घायल
पीएमसीएच परिसर में पहली बार जब युवकों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया तो वहां मौजूद एक टाइगर जवान शिव प्रकाश चौधरी ने राजा रणधीर सिंह से पिस्टल छीनने की कोशिश की. छीना-झपटी में सिपाही को चोट लग गयी, जिससे उसका हाथ फट गया. उसके बाद युवक वहां से चले गये और दोबारा वापस आये.

Next Article

Exit mobile version