44 करोड़ की सड़क में ‘अनियमितता’ का गोफ

झरिया : धनबाद-सिंदरी मुख्य मार्ग पर कतरास मोड़ के समीप बने नये पुल में रविवार को गोफ बनने से हड़कंप मच गया. यहां से गुजरने वाले लोग व वाहन चालक भयभीत हैं. चार दिन पूर्व पुल का निर्माण कार्य पूरा हुआ है. इससे पूर्व भगतडीह से दुखहरणी धाम के बीच कई जगहों पर दरार पड़ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 20, 2018 7:04 AM
झरिया : धनबाद-सिंदरी मुख्य मार्ग पर कतरास मोड़ के समीप बने नये पुल में रविवार को गोफ बनने से हड़कंप मच गया. यहां से गुजरने वाले लोग व वाहन चालक भयभीत हैं. चार दिन पूर्व पुल का निर्माण कार्य पूरा हुआ है. इससे पूर्व भगतडीह से दुखहरणी धाम के बीच कई जगहों पर दरार पड़ चुकी है. भारी वर्षा में गार्डवाल भी बह गयी थी. पथ निर्माण विभाग ने बैंक मोड़ से सिंदरी तक मुख्य मार्ग चौड़ीकरण का काम 44 करोड़ रुपये की लागत से कराया था.
41 करोड़ हो चुका भुगतान
सड़क चौड़ीकरण का‌ काम कर रही बालकृष्ण भलोटिया कंस्ट्रक्शन कंपनी को करीब 41 करोड़ ‌रुपया का भुगतान भी किया जा चुका है. फाइनल बिल का भुगतान बकाया है. भाजयुमो के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अभिषेक सिंह ने सीएम से उच्चस्तरीय जांच कराने व दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की है. कहा है कि निर्माण कार्य में घटिया सामग्री का इस्तेमाल हुआ है. विभाग की शह पर ठेकेदार ने अनियमितता बरती है. कहीं सड़क में दरार पड़ गयी है तो अब नये पुल के बीच ढलाई धंस गयी.

Next Article

Exit mobile version